दयाशंकर ने फिर मायावती पर किया कमेंट, बोले- वो गली के कुत्ते जैसी है

दयाशंकर ने फिर मायावती पर किया कमेंट, बोले- वो गली के कुत्ते जैसी है

आगरा
उत्तर प्रदेश में BJP के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने एक बार फिर मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। रविवार को दयाशंकर ने BSP प्रमुख मायावती की तुलना कुत्ते से करते हुए उनपर ‘पैसे के पीछे भागने’ का आरोप लगाया।

अपनी ताजा टिप्पणी में दयाशंकर ने कहा, ‘वह (मायावती) एक लालची महिला हैं और उस कुत्ते की तरह हैं जो कि गलियों में बाइक्स की पीछा करता रहता है, लेकिन जब गाड़ी रुक जाती है तो पैर पीछे खींच लेता है।’ दयाशंकर ने आरोप लगाया कि मायावती और उनके परिवार के सदस्यों व सहयोगियों ने ‘संदिग्ध सौदों में करोड़ों रुपये बनाए हैं।’ दयाशंकर ने मायावती को ‘धोखेबाज और डरपोक’ बताते हुए उनके भाई आनंद कुमार और राजनैतिक सलाहकार सतीश मिश्रा पर भी आरोप लगाया।

बाद में अपनी टिप्पणी से पलटते हुए दयाशंकर ने मायावती की तुलना कुत्ते से करने के आरोपों को पूरी तरह खारिज कर दिया। हालांकि उनके इस बयान की विडियो रेकॉर्डिंग है, लेकिन फिर भी इससे पूरी तरह इनकार करते हुए उन्होंने कहा, ‘बल्कि मायावती और उनकी पार्टी के सदस्य हमें कुत्ता कहते हैं।’ मालूम हो कि इससे पहले भी दयाशंकर को मायावती पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण BJP से निष्कासित किया गया था। दयाशंकर ने मायावती पर सबसे ऊंची बोली लगाने वालों को BSP का चुनावी टिकट देने का आरोप लगाते हुए उन्हें ‘वेश्या’ कह दिया था।

Courtesy: Navbharat Times

Categories: Politics

Related Articles