भ्रष्टाचार के शिकार बने कॉमेडियन कपिल, मोदी से पूछा,क्या यही हैं आपके अच्छे दिन?

भ्रष्टाचार के शिकार बने कॉमेडियन कपिल, मोदी से पूछा,क्या यही हैं आपके अच्छे दिन?

नई दिल्ली। शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से लोगों को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भ्रष्टाचार के शिकार हो गए। इसे लेकर कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

कपिल ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो पिछले 5 साल से 15 करोड़ रुपए इनकम टैक्स जमा कर रहे हैं। इसके बावजूद उनसे दफ्तर बनाने के लिए बीएमसी 5 लाख रुपए की घूस मांग रही है। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दूसरा ट्वीट करते हुए मोदी के ‘अच्छे दिन’ पर तंज कसा। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन’।

कपिल ने IBN7 से कहा, ‘मुझे बताया गया कि बीएमसी से पर्मीशन लेने में आपको साल भर लग जाएगा और अगर मैं काम जल्द चाहता हूं तो 5 लाख रुपए दिए रिश्वत के तौर देने होंगे। हालांकि मुझे रिश्वत नहीं देनी चाहिए थी, ये गलत है, उसके बावजूद मैंने दी। फिर भी वो मेरा बंगला भी तोड़ गए, इसके बावजूद मुझे और ब्राइब देने को कहा गया, मुझे लगा कि अगर हम लोगों को प्रॉबलम आ रही है तो आम लोगों का क्या होता होगा? मैने बीएमसी के दफ्तर में लेटर भेजा था और पूछा था कि कितना वक्त लगेगा। इसके जवाब में मुझसे कहा गया कि 5 लाख और चाहिए।  

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कपिल से कहा है कि दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने यह बात अपने ट्वीट के माध्यम से कही। बीएमसी में शिवसेना की ग्रुप लीडर तृष्णा विश्वासराव ने कहा कि जिसने पैसा मांगा है उसने गलत किया है। उस पर कार्रवाई की जाएगी। पैसा मांगना गलत है हम कार्रवाई करेंगे। तृष्णा ने कपिल से उस अधिकारी का नाम भी बताने को कहा है जिसे रिश्वत दी गई है। मुंबई बीजेपी अध्यक्ष और विधायक आशीष शेलार ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने बीएमसी कमिश्नर से बात की और विजिलेंस डिपार्टमेंट से इसपर संज्ञान लेने को कहा है।

बता दें, कपिल बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स से ज्यादा कमाई करते हैं। कपिल अपने शो के लिए 60 से 80 लाख रुपए लेते हैं। अगर कपिल की एक महीने की इनकम का हिसाब लगाएं तो वह करीब 4 करोड़ रुपए बनती है। जो किसी भी युवा स्टार से बहुत ज्यादा है।

Courtesy: IBN7

Categories: Entertainment, India

Related Articles