दिल्ली : आप विधायक के नाम पर रंगदारी का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

दिल्ली : आप विधायक के नाम पर रंगदारी का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

नई दिल्ली : साउथ वेस्ट दिल्ली के गुलाब बाग़ इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कथित उगाही करने पहुंचे 3 में से 2 को लोगों ने दबोच लिया गया. इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. पीड़ित के मुताबिक ये लोग अपने आपको मटियाला विधानसभा इलाके के आप विधायक गुलाब सिंह का आदमी बताकर उगाही कर रहे थे.

आरोप के अनुसार वे 3 दिनों से फोन कर रहे थे. कई घण्टों की पूछताछ के बाद बिंदापुर थाने की पुलिस ने एक्सटोर्शन का मामला दर्ज कर लिया है. तीसरे की तलाश चल रही है. जानकारी के अनुसार ये तीन लोग इनोवा गाड़ी में आये थे. इनमे से एक जगदीश के पास पिस्टल भी था जिसे वह लाइसेंसी बता रहा है.

जिस इनोवा गाड़ी पर तीनों आये थे उसपर विधायक का स्टिकर लगा हुआ था. जब मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को हिरासत में ले गई तो आरोपी कैमरे से मुहं छुपा रहे थे. पुलिस अधिकारी ने बताया की जिन दो लोगों को पकड़ा गया है उनमें एक जगदीश और दूसरा सतीश है.

delhi-abhishek-aap-rangdari-1-mov-00_00_21_18-still002-300x240

जबकि फरार होने में सफल हुए आदमी की पहचान देवेंद्र के रूप में हुई है. ये लोग अपने आपको विधायक के ऑफिस का स्टाफ बता रहे हैं. इनमें से जगदीश एक्स सर्विस मैन है. उसके द्वारा बताये गए लाइसेंसी पिस्टल के कागजात की भी जाँच की जा रही है. जब विधायक की पुलिस से बात हुई तो उन्होंने बताया कि वे दिल्ली से बाहर हैं.

Courtesy: ABPNews

Categories: Crime, Politics

Related Articles