मंत्रि‍यों की बर्खास्‍तगी को माया ने बताया नाटकबाजी, मुलायम के बयान को बताया ड्रामेबाजी

मंत्रि‍यों की बर्खास्‍तगी को माया ने बताया नाटकबाजी, मुलायम के बयान को बताया ड्रामेबाजी

लखनऊ. यूपी के सीएम द्वारा दो मंत्रि‍यों की बर्खास्‍तगी को बसपा सुप्रीमो मायावती ने नाटकबाजी बताया है। उन्‍होंने कहा है कि‍ प्रदेश में विधानसभा आम चुनाव से ठीक पहले भ्रष्टाचार के आरोप में इनकी बर्खास्तगी केवल दि‍खावटी है। इस संबंध में मुलायम सिंह यादव के बयान को उन्‍होंने बाप-बेटे की ड्रामेबाजी करार दि‍या है।

मुलायम सिंह यादव ने क्या कहा था
दरअसल मुलायम सिंह यादव ने दो मंत्रि‍यों पर करप्‍शन का आरोप और उनकी बर्खास्‍तगी वाले मामले में कहा था वे यूपी से बाहर गए थे। इस पूरे मामले की जानकारी उन्‍हें मीडि‍या से मि‍ली है। इसी मामले पर मायावती ने मुलायम सिंह यादव को घेरने की कोशि‍श की।

अराजकता और जंगलराज के चलते आम जनजीवन बेहाल

उन्‍होंने कहा है कि‍ साढ़े 4 साल के कार्यकाल में बेतहाशा लूट-खसोट के बारे में आम जनता अच्छी तरह समझती है। सपा सरकार के बारे में अराजकता और जंगलराज आदि कारणों से लोगों का जीवन बेहाल। हर स्तर पर व्यापक भ्रष्टाचार के बारे में यह सरकार चर्चाओं में है। भ्रष्टाचार में लिप्त मंत्रियों और नेताओं को सरकार के मठाधीश हर तरह संरक्षण देते रहे हैं।

आम लोगों को बरगलाने की नीयत
यहां का आम चुनाव नज़दीक है। इसलि‍ए आम लोगों को बरगलाने की नीयत से ऐसी दिखावटी कार्रवाई की गई है। हर मंत्री के भ्रष्टाचार, दबंगई और गुंडई के चर्चे जनता में आम हैं। कई मंत्रियों के खिलाफ विभिन्न प्रकार की जांच के मामले लंबि‍त हैं। कई मंत्रियों के खिलाफ लोकायुक्त आदि की जांच रिपोर्ट दबाकर रख दिया गया है। इस बारे में बार-बार राज्यपाल से भी नि‍वदेन कि‍या गया है।

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Politics

Related Articles