एंजेलीना जोली ने दी ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी, ये है वजह!

एंजेलीना जोली ने दी ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी, ये है वजह!

लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड की फेमस कपल्स के अलग होने का दुखद सिलसिला जारी है। एंजेलीना जोली-ब्रैड पिट अलग होने की राह चुनने वाले नए कपल हैं। अभिनेत्री-फिल्मकार एंजेलीना जोली ने शादी के दो साल बाद अपने पति अभिनेता ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी दी है। उन्होंने इसका कारण दोनों के बीच ऐसे मतभेद होना बताया जिन्हें लेकर सुलह नहीं हो सकती।

टीएमजेड की खबर के अनुसार 41 साल की अभिनेत्री ने बीते सोमवार को कानूनी दस्तावेज दायर किए और दंपति के छह बच्चों की देखरेख की जिम्मेदारी मांगी। उन्होंने कहा कि पिट बच्चों से समय-समय पर मिल सकते हैं। दंपति के करीबी सूत्रों ने कहा कि एंजेलीना बच्चों की देखरेख के पिट के तरीके से नाराज हैं और इस वजह से उन्होंने तलाक की अर्जी दी। एंजेलीना ने 15 सितंबर, 2016 को दोनों के अलग होने की तारीख बताया है।

यह खबर दोनों के प्रशंसकों के लिए दुखद है लेकिन यह हैरान करने वाली नहीं है क्योंकि दंपति के बीच समस्याएं होने की अफवाहें पिछले कई महीने से चल रही थीं। इससे पहले इस साल जॉनी डेप-एम्बर रोज, टेलर स्विफ्ट-कैल्विन हैरिस, टेलर स्विफ्ट-टॉम हिडल्स्टन, डेमी लोवैटो-विल्मर वाल्डेरमा और ओजी ऑसबर्न-शैरन ओसबर्न जैसी हॉलीवुड की दूसरी प्रसिद्ध जोड़ियां अलग होने की घोषणा कर चुके हैं।

हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक एंजेलीना-पिट ने दस साल के लव अफेयर के बाद अगस्त, 2014 में शादी की थी। जोली की यह तीसरी शादी है। इससे पहले वह शादी के तीन साल बाद 1999 में अभिनेता जॉनी ली मिलर से और शादी के दो साल बाद 2002 में अभिनेता बिली बॉब थॉर्नटन से तलाक ले चुकी हैं। वहीं पिट की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने पांच साल की शादी के बाद 2005 में ‘फ्रेंड्स’ स्टार जेनिफर ऐनिस्टन से तलाक लिया था।

Courtesy: IBN7

Categories: Entertainment

Related Articles