आखिर क्यों सानिया ने 7 बार के ओलंपियन को कहा ज़हरीला?

आखिर क्यों सानिया ने 7 बार के ओलंपियन को कहा ज़हरीला?

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सनसनी सानिया मिर्ज़ा ने अपने अंदाज़ से बिल्कुल अलग जाते हुए एक भारतीय खिलाड़ी को ज़हरीला बुला दिया है. जी हां बीते रविवार सानिया मिर्ज़ा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक भारतीय टेनिस दिग्गज के प्रति अपनी भड़ास निकाली.

सानिया ने ट्वीट कर कहा, ‘एक जहरीले व्यक्ति से जीतने का एक ही तरीका है, खेलो ही नहीं.’ हालांकि सानिया ने इस ट्वीट में किसी भी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया लेकिन उनके इस ट्वीट से ये साफ समझ आ रहा है कि वो बिना नाम लिए लिएंडर पेस पर निशाना साध रही है.

ओलंपिक की मिश्रित युगल स्पर्धा में हिस्सा नहीं ले पाने की कड़वाहट अब भी लिएंडर पेस के मन में है और हाल ही में इस अनुभवी भारतीय स्टार ने कहा कि भारत ने रियो में इस स्पर्धा के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं भेजी थी.

खेलों से पहले मिश्रित युगल में अपने शानदार प्रदर्शन के संदर्भ में पेस ने कहा, ‘‘मैं स्पष्ट तौर पर कह सकता हूं कि इस ओलंपिक और पिछले ओलंपिक में हमने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं उतारी. इस ओलंपिक में मिश्रित युगल में शानदार मौका था. एक व्यक्ति को 14 महीने में चार ग्रैंडस्लैम जीतने से ज्यादा क्या करना चाहिए. जीतने के लिए और टूर्नामेंट नहीं बचे हैं, मैं और टूर्नामेंट नहीं बना सकता. दुखद, लंबी कहानी को छोटा करता हूं, चलिए इन बच्चों को निखारें.’’

पेस के इस बयान से उनका इशारा साफ है कि अगर उन्हें सानिया के साथ मौका दिया जाता तो नतीजे कुछ और हो सकते थे. इस ओलंपिक में सानिया-रोहन बोपन्ना के साथ ओलंपिक में गई थीं और इस जोड़ी की इच्छा खुद सानिया ने ही ज़ाहिर की थी.

Courtesy: ABP News

Categories: Sports

Related Articles