अब सुनिए महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक का एंथम सॉन्ग ‘हर गली में धोनी है’, 16 शहरों में हुआ है शूट

अब सुनिए महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक का एंथम सॉन्ग ‘हर गली में धोनी है’, 16 शहरों में हुआ है शूट

मुंबई.: भारतीय वनडे और टी20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक लिविंग लेजेंड हैं. उनके प्रशंसक देश के कोने-कोने में फैले हुए हैं. उनके संघर्ष की कहानी अद्वितीय और हर किसी को प्रेरित करने वाली है जो अभी से दर्शकों के बीच कौतुहल का विषय बन चुकी है. अब हर किसी को बेसब्री से ‘एम.एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ के रिलीज का इंतजार है.

इसे देखते हुए फिल्म के मेकर्स  दर्शकों के लिए फिल्म का एंथम ‘हर गली में धोनी है’ रिलीज करने जा रहे हैं. इस एंथम को देश के 16 शहरों में शूट किया गया है. जो दर्शकों को करीब 104 स्थानों पर लेकर जाएगा. मेकर्स ने इसे फिल्म की स्टारकास्ट के साथ शूट करने के बजाए धोनी के प्रशंसकों के साथ शूट करने का ज्यादा तवज्जो दिया है. यह एंथम फिल्म का हिस्सा नहीं होगा लेकिन इस एंथम में धोनी की खेल भावना को केंद्र में रखा गया है.

रतलब है कि धोनी के जीवन पर केंद्रित फिल्‍म  ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ का ट्रेलर मार्च में लांच हुआ था. ट्रेलर की शुरुआत खड़गपुर स्टेशन से हुई है जहां धोनी ने एक टिकट कलक्टर के तौर पर कुछ समय तक नौकरी की थी. दूसरे शॉट में फ़िल्म में धोनी का किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत टीटीई के काले कपड़ों में दिखाई देते हैं. उसके बाद भारतीय टीम के 28 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने के ऐलान के साथ 48 सेकेंड का ट्रेलर ख़त्म होता है.

फिल्‍म में धोनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई है. नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में भूमिका चावला भी एक महत्‍वपूर्ण भूमिका में हैं. वर्ष 2003 में सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘तेरे नाम’ में काम करके सुर्खियों में आईं भूमिका ने फिल्‍म में महेंद्र सिंह धोनी की बहन की भूमिका निभाई है.

 

Categories: Entertainment