‘देवरिया से दिल्ली’ की किसान यात्रा के तहत 26 सितंबर को मथुरा आएंगे राहुल गांधी

मथुरा: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों ‘देवरिया से दिल्ली तक’ की किसान यात्रा के तहत मिशन 2017 के लिए यूपी में अपनी पार्टी का जनाधार मजबूत करने पर लगे हुए हैं. इसी क्रम में वह श्रीकृष्ण की जन्म नगरी में भी जाएंगे. इसी क्रम में 26 सितंबर को राहुल गांधी का रोडशो मथुरा में दाखिल होगा.

सभा को करेंगे संबोधित

खबरों के मुताबिक यह रैली वृंदावन के मध्य हिस्से के जुबली पार्क में आम सभा में तब्दील होने से पहले वृंदावन और मथुरा के प्रमुख स्थानों गुजरेगी. कांग्रेस जिला इकाई के अध्यक्ष आबिद हुसैन ने बताया कि गांधी एवं अन्य पार्टी पदाधिकारी सभा को संबोधित करेंगे.

‘27 सालयूपी बेहाल

हुसैन ने बताया कि इन दिनों प्रदेश में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद राज बब्बर एवं दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री तथा आगामी विधान सभा चुनावों में पार्टी की ओर से घोषित मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित के नेतृत्व में ‘27 साल – यूपी बेहाल’ नारे के साथ तीन अलग अलग यात्राएं चल रही हैं.

तैयारी में जुटे पार्टी वर्कर्स

उन्होंने बताया कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता इन दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष के स्वागत की तैयारी में जुटे हैं, जो विधानसभा चुनाव की तरफ बढ़ रहे उत्तर प्रदेश में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं.

Courtesy: ABP News

Categories: Politics

Related Articles