’27 साल यूपी बेहाल’ के नारे के साथ सड़कों पर कांग्रेस

’27 साल यूपी बेहाल’ के नारे के साथ सड़कों पर कांग्रेस

नई दिल्ली: ’27 साल यूपी बेहाल’ के नारे के साथ कांग्रेस प्रदेश भर में यात्रा कर रही है. कांग्रेस इस यात्रा में जाने माने चेहरों के साथ सड़कों पर है. यूपी के लोगों को इस यात्रा से बताने की कोशिश में जुटी है कि पिछले 27 सालों में समाजवादी पार्टी, बीएसपी और बीजेपी ने कैसी यूपी को बर्बाद किया है. इसी चुनावी अभियान को आगे बढ़ाते हुए आज से यात्रा मथुरा पहुंची.

गलत नीतियों के चलते यूपी का विकास रुका

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि पिछले 27 साल में यूपी में जमकर लूटमार की गई. पिछली सरकारों की गलत नीतियों के चलते प्रदेश का विकास रुक गया है. उन्होंने कहा कि कभी यूपी दूसरे और तीसरे नंबर पर हुआ करता था लेकिन अब वो नीचे से दूसरे तीसरे नंबर पर है. उन्होंने कहा कि इस यात्रा का मकसद यूपी में रुके हुए विकास को गति देना है. किसानों के कर्ज माफी, बिजली बिल माफ से लेकर फसल का सही मूल्य मिलना चाहिए.

राहुल गांधी पर जूता फेंकने को लेकर बोले प्रमोद तिवारी 

राहुल गांधी की सभा में जूता फेंकने की बात पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा जब से राहुल गांधी जी निकले हैं तब से विरोधियों में फ्रस्टेशन है ये जूता फेंकना उसी का प्रतीक है. हम ना डरने वाले हैं, ना घबराने वाले हैं. किसानों के हित के लिए ये यात्रा निकाली है और ये यात्रा जारी रहेगी.

Courtesy: ABP News

Categories: Politics