कमबख्त इश्क! जबरन तीसरी शादी के चक्कर में गंवाई जान

कमबख्त इश्क! जबरन तीसरी शादी के चक्कर में गंवाई जान

बुलंदशहर एकतरफा प्यार में जबरन शादी करने पर अड़े युवक को इसकी कीमत अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी। दरअसल अपने साथियो संग युवती के घर पहुंचे युवक ने पहले परिजनों पर फायरिंग की, जिसमें युवती के पिता और भाई घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव वालों ने उसे घेर लिया फिर दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक नईम एक साल से युवती से जबरन शादी करने के लिए उसके परिजनों पर दबाव बना रहा था. वह एक बार पहले भी युवती के पिता पर हमला कर चुका था।
खुर्जा सिटी निवासी नईम पहले ही दो शादियां कर चुका है और अपने रिश्तेदारी की एक युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। नईम ने पिछले साल इसी वजह से युवती के पिता को गोली भी मारी थी। नईम ने अभी 6 महीने पहले ही दूसरी शादी की थी। लेकिन तीसरी शादी के लिए वह लगातार युवती के परिजनों को आतंकित कर रहा था।
युवती के पिता शाहिद ने बताया कि कल शाम नईम अपने दो साथियो के साथ स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर खुर्जा देहात के हसनगढ़ गांव पहुँचा और युवती के घर के बाहर बैठे परिजनों पर निशाना लगाकर फायरिंग की।फायरिंग में युवती के पिता और भाई को गोली लगी। इसके बाद गांववालों की मदद से परिजनों ने नईम और उसके साथियो को घेर लिया और दूसरी ओर से हुई फायरिंग में नईम मारा गया।

नईम के खिलाफ पहले से कई आपराधिक केस दर्ज बताये जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक उसका भाई एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। वारदात के बाद नईम के साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। युवती के घायल पिता और भाई जिला अस्पताल में भर्ती हैं। एसएसपी अनीस अहमद अंसारी ने बताया कि पूरे मामले में गंभीरता से जांच करके आरोपियों को जेल भेजा जायेगा।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime

Related Articles