केजरीवाल का दिल्ली में रहना देश के लिए खतरनाक: सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली  सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गये बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि वह भारतीय सेना का अपमान कर रहे हैं। इस मामले में आम आदमी पार्टी फिलहाल बैकफुट पर नजर आ रही है।

भाजपा के तेजतर्रार नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “जब सारे देश में हमारी जय-जयकार हो रही है और पीएम की वाहावाही हो रही है तो इसमें केजरीवाल के पेट में दर्द हो रहा है। जैसे जयचंद ने मोहम्मद गोरी का फायदा उठाया ऐसे ही ये लोग भी पाकिस्तानी बातों पर निर्धारित अपनी आलोचना रख रहे हैं। ये बड़ी शर्म की बात है लेकिन हमें इस पर कोई ध्यान नहीं देना चाहिए।”

 

स्वामी यहीं नहीं रूके उन्होंने केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा, “पाकिस्तान के माइक्रोफोन थे ये बात पहले से ही पता थी, देशद्रोही और 420 थे ये भी पहले से ही पता था। एक बार लोग उनको पहचान लेते हैं, तो फिर धक्का मार के निकाल लेते हैं। दिल्ली में इसका (केजरीवाल) रहना देश के लिए खतरा है।”

स्वामी ने कहा कि यदि युद्ध की स्थिति बनती है तो दिल्ली सरकार को बर्खास्त कर यहां राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए। वहीं पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम को भी निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वो अब जेल जाने वाले हैं इसलिए ऐसा अनाप-शनाप बोल रहे हैं।

आपको बता दें कि चिदंबरम ने सोमवार को कहा था कि यह सरकार पर निर्भर है कि वह 28 सितम्बर की रात किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत दे जिसमें पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर में सेना ने आतंकवादियों के सात लांच पैड को नष्ट कर दिया था।

Courtesy: Jagran.com

Categories: India

Related Articles