प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म- SRK की फिल्म ‘रईस’ में रिप्लेस नहीं होंगी माहिरा खान

प्रोड्यूसर ने किया कंफर्म- SRK की फिल्म ‘रईस’ में रिप्लेस नहीं होंगी माहिरा खान

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले ऐसी खबरें थीं कि सुपरस्टार शाहरूख खान की अपकमिंग फिल्म ‘रईस’ से इनकी लीडिंग लेडी माहिरा खान को रिप्लेस किया जा रहा है. लेकिन अब फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने इन खबरों का खंडन किया है.

फैशन शो के लिए दिल्ली पुहंचे रितेश सिद्धवानी ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आता कि ऐसी बातें कहां से पैदा हो जाती हैं. मैं सिर्फ एक बात कहना चाहूंगा कि मैंने माहिरा के साथ 45 दिन तक शूटिंग की है और फिल्म को खत्म किया है. मुझे उम्मीद है कि ये बात सारी दुविधा को खत्म कर देंगी.’

रिप्लेस किए जाने की खबरों पर रितेश ने सफाई क्यों नहीं दी? इस सवाल पर सिद्धवानी ने कहा, ‘मैंने ऐसी रिपोर्ट्स पर इसलिए रिएक्ट नहीं किया क्योंकि अगर आप ऐसी अटकलों पर बयानबाजी करते हो तो ऐसा करने वालों को इन्हें बढा़वा देने का एक प्लेटफॉर्म मिल जाता है.’

ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से माहिरा खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

आपको बता दें कि उरी अटैक के बाद से ही बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम को लेकर बहस जारी है. मनसे ने उरी हमले के मद्देनजर पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने का अल्टीमेटम दिया था और बॉलीवुड में उनके काम करने पर बैन की वकालत की थी. मनसे ने फवाद खान स्टारर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और माहिरा स्टारर ‘रईस’ की रिलीज रोकने की धमकी भी दी थी.

फवाद खान की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इसी महीने दीवाली पर रिलीज होने वाली है. ऐसी खबरें थीं कि इस फिल्म में फवाद खान के सीन को एक्टर सैफ अली खान के चेहरे के साथ स्वैप कर दिया गया है ताकि इस फिल्म का विरोध ना हो. लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फिल्म में कोई बदलाव नहीं हुआ है और फवाद खान को सैफ अली खान के चेहरे से स्वैप नहीं किया जा रहा है.

तो अब माहिरा खान औऱ फवाद खान के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है इन दोनों की रिप्लेस नहीं किया जा रहा है.

इस बहस के बीच कुछ दिनों पहले ही फवाद खान और माहिरा खान ने सोशल मीडिया पर उरी अटैक को लेकर अपना दुख व्यक्त किया था.

‘द इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन’ ने भारत पाकिस्तान संबंधों के सामान्य होने तक पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने संबंधी एक प्रस्ताव भी पारित किया है. इसके बाद से ही ये मुद्दा और भी गराम गया है. इस मुद्दे पर बॉलीवुड में अलग अलग राय है. सलमान खान, करण जौहर, हंसल मेहता और अनुराग कश्यप ने जहां पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने जाने के विचार की आलोचना की है वहीं रणदीप हूडा, सोनाली बेन्द्रे और नाना पाटेकर ने इस विचार का समर्थन किया है.

Courtesy: abpnews

Categories: Entertainment