क्‍या शराब बनी सलमान खान और कबीर खान के बीच झगड़े की वजह?

क्‍या शराब बनी सलमान खान और कबीर खान के बीच झगड़े की वजह?

नई दिल्ली। सलमान खान और कबीर खान के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरों की मानें तो दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई। सुनने को तो यहां तक मिल रहा है सलमान ने फैसला किया है कि वह आगे कबीर खान की किसी फिल्म में भी काम नहीं करेंगे। सलमान और कबीर के बीच झगड़े की कई वजह सामने आ रही हैं।

सलमान इन दिनों कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक, सलमान और कबीर के बीच क्रिएटिव डिफ्रेंस चल रहे हैं। सलमान कुछ कहते हैं, तो वो कबीर को ठीक नहीं लगती। वहीं कबीर की सोच कभी-कभी सलमान की सोच से मेल नहीं खाती। अब ये डिफ्रेंस इतने बढ़ गए हैं कि दोनों ने आगे साथ काम ना करने का निर्णय लिया है।

इधर स्पॉटब्वॉय.कॉम की खबर के मुताबिक, ‘सलमान की आदत है कि वह शूटिंग होने के बाद क्रू मेंबर्स के साथ बैठकर ड्रिंक करते हैं। सलमान इसके बाद ही सलमान बिस्तर पर सोने के लिए जाते हैं। लेकिन यह महफिल देर रात तक चलती रहती है। इसकी वजह से क्रू मेंबर टाइम से सेट पर नहीं पहुंच पाते हैं। कबीर, सलमान की इस आदत से बेहद पेरशान हैं। कबीर ने सलमान से इस बारे में बात की, लेकिन इनके बीच अनबन हो गई। इसके बाद सलमान ने निर्णय लिया कि वह ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान के साथ काम नहीं करेंगे।’

वैसे बता दें कि सलमान और कबीर ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। हालांकि कबीर खान ने सलमान से उनके झगड़े की बात को बकवास बताया है। कबीर का कहना है कि उनका पूरा ध्यान इन दिनों ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग पर लगा हुआ है। ‘ट्यूबलाइट’ भारत और चीन के 1969 युद्ध पर आधारित है। सलमान फिल्म में एक भारतीय सेना के जवान के किरदार में नजर आएंगे, जिसे एक चीन की लड़की से प्यार हो जाता है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Entertainment

Related Articles