यूपी में दरिंदगीः चोरी के शक में दो नाबालिगों के भी प्राइवेट पार्ट में डाल दिया पेट्रोल

गाज़ियाबाद दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मोबाइल फोन चुराने के आरोप में दो नाबालिगों समेत चार लोगों से दरिंदगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इन सबको न केवल बुरी पीटा गया, बल्कि इन सभी के गुप्तांगों में पेट्रोल डालने की बात भी सामने आ रही है।

शिकायत के बाद मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक अन्य शख्स को भी आरोपी बनाया गया है। आरोपियों में से रिज़्ज़ू एक प्रदेश में सत्तासीन समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता का भाई है। बताया तो यह भी जा रहा है कि रिज़्ज़ू लोनी इलाके में डेयरी चलाता है।

पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला इसी महीने के 14 अक्टूबर का है। बताया जा रहा है कि रिज़्ज़ू को चार लोगों पर उसका मोबाइल फोन चुराने का शक था। इनमें दो नाबालिग थे, वहीं बाकी पीड़ितों का नाम ज़हीर और गुलज़ार है।

रिज़्ज़ू ने चारों को अपनी दूध की डेयरी पर बुला लिया। यहां पर रिज़्ज़ू ने अपने दो साथियों अकील और नदीम को पहले ही बुला लिया था। अपने साथियों के साथ रिज़्ज़ू ने चारों को बुरी तरह पीटा। आरोप है कि इसके बाद चारों के गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया।

बाद में चारों पीड़ितों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल में भेज दिया गया। यहां पर बाद में ज़हीर और गुलज़ार को दिल्ली के गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भेजा गया।

यहां डॉक्टरों को उनकी आंतों का ऑपरेशन कर उनकी मलनिकास नली को बाईपास करना पड़ा। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के अनुसार, रिज़्ज़ू और अकील को गिरफ्तार कर लिया गया और नदीम फिलहाल फरार है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime