नरेंद्र मोदी के बयान पर मायावती का एतराज-सपा को माफी कभी नहीं

नरेंद्र मोदी के बयान पर मायावती का एतराज-सपा को माफी कभी नहीं

लखनऊ बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी को कभी माफ नहीं किया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि दो जून 1995 के स्टेट गेस्ट हाऊस कांड के बाद बसपा का सपा से कभी सियासी मेल नहीं रहा। चुनावी नफे नुकसान की परवाह किए बिना हर गलत काम का मजबूती से विरोध किया।

आज एक बयान में मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महोबा रैली में दिए उस बयान पर सख्त एतराज जताया, जिसमें उन्होंने सपा व बसपा में मिलीभगत की बात कही थी। प्रधानमंत्री को घेरते हुए बसपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तिथि अभी घोषित नहीं हुई परंतु मोदी ने अपनी पार्टी भाजपा की तरह झूठी बातें फैलानी शुरू कर दी हैं। वह ऐसी गलत बयानबाजी कर रहे हैं जो लोगों के गले के नीचे उतरने वाली नहीं।

मायावती ने कहा कि स्टेट गेस्ट हाऊस में सपा ने जो जानलेवा हमला करवाया उसके बाद से सपा को कभी माफ नहीं किया जा सकता। इसके बाद बसपा ने सपा से कभी कोई सियासी मेल-जोल नहीं रखा और 21 साल सपा के हर गलत काम की खिलाफत ही की, कभी चुनावी फायदे-नुकसान की चिंता नहीं की।

मायावती ने कहा कि बिहार के चुनाव में जनता दंगों और सांप्रदायिकता की राजनीति एकजुट दिखी थी। सपा व भाजपा में अंदर खाने मिलीभगत सबने देखी, इसके प्रमाण की जरूरत नहीं है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत को चरितार्थ करता है।

Courtesy: jagran.com

Categories: Politics

Related Articles