सपा से निष्कासित रामगोपाल ने अखिलेश को बताया शानदार शख्स

सपा से निष्कासित रामगोपाल ने अखिलेश को बताया शानदार शख्स

उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) से निकाले जा चुके राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए उन्हें महान शख्स बताने के साथ ही 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने के लिए ईश्वर से कामना भी की है.

सपा के महासचिव रहे रामगोपाल यादव ने मंगलवार को एक एसएमएस के जरिये अखिलेश की तारीफ की. उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को महान शख्स करार देते हुए आने वाले विधानसभा चुनाव में शानदार कामयाबी के लिए ईश्वर से कामना की है

रामगोपाल द्वारा मोबाइल फोन पर भेजे गए एसएमएस के मुताबिक, “मुख्यमंत्री अखिलेश एक सहृदय और भले इंसान हैं. वास्तव में वह महान शख्सियत हैं. वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि विधानसभा चुनाव मे उन्हें शानदार कामयाबी मिले.”
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव से दूरी बनी हुई है, लेकिन दूसरे चाचा रामगोपाल सपा से बाहर होने के बावजूद खुलकर उनके साथ हैं.
रामगोपाल ने कहा है कि वह हमेशा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ रहेंगे.
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने रविवार को रामगोपाल यादव से सैफई में उनके घर जाकर मुलाकात की थी, लेकिन अखिलेश और शिवपाल का सैफई आने-जाने का कार्यक्रम कुछ यूं बना कि दोनों का सैफई में आमना-सामना नहीं हुआ.

Courtesy: Pardesh 18

Categories: India

Related Articles