युवराज के ड्रग्स लेने के आरोप पर पिता योगराज ने मारा ‘बाउंसर’

युवराज के ड्रग्स लेने के आरोप पर पिता योगराज ने मारा ‘बाउंसर’

चंडीगढ़ वर्तमान रणजी सीजन में फॉर्म में लौटे युवराज सिंह को ड्रग एडिक्ट बताए जाने पर उनके पिता व पूर्व टेस्ट क्रिकेटर योगराज सिंह खासे खफा है। छोटे बेटे जोरावर सिंह की पत्नी व बिगबॉस-10 की प्रतिभागी आकांक्षा शर्मा के बयान पर योगराज सिंह भड़क गए हैं। उन्होंने युवराज सिंह को नशे का आदी बताने के दावों का सिरे से खंडन किया है।

फोन पर योगराज ने कहा कि उन्होंने जो बोलना था बोल दिया। वह अपने परिवार को लेकर अब कुछ भी बोलना नहीं चाहते। इससे पूर्व योगराज ने यहां तक कह दिया कि उनके चार बच्चे हैं और वे सभी शेर जैसे हैं और शेर कभी घास नहीं खाता।

योगराज ने कहा उनके चारों बच्चों में से कोई भी ड्रगिस्ट नहीं है। जब युवी को कैंसर हुआ था तो वह उपचार से पहले दिल्ली और अमेरिका दोनों जगह मिले थे। उन्होंने कभी उसे ड्रग लेते नहीं पाया।

बिग बॉस से बाहर हो चुकी आकांक्षा ने यह कहा था

रविवार को बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी आकांक्षा ने युवी की मां द्वारा उसे नशे की आदी बताए जाने पर कहा था ‘ हां, मैं अपने पति के साथ ड्रग्स लेती थी, लेकिन इससे उनकी फैमिली भी नहीं बची है। युवराज ने खुद मुझे बताया था कि वो भी ड्रग्स लेते हैं। ये इस इंडस्ट्री में बहुत आम बात है।’ सोशल साइट पर आकांक्षा के अकांउट पर भी स्मोकिंग करते हुए फोटोज शेयर हैं।

बेटे के लिए आगे आए योगराज सिंह

यह पहला ऐसा मौका नहीं जब बेटे युवी के लिए पिता योगराज आगे आए हैं। इससे पूर्व पिछले वर्ष व‌र्ल्ड कप में टीम इंडिया से युवराज के बाहर होने पर योगराज ने सीधे तौर पर महेंद्र सिंह धौनी को जिम्मेवार ठहराया था। अब नए विवाद में पिता अपने बेटे लिए फिर से साथ खड़े हो गए हैं।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Sports