महिला मरीज का अश्लील वीडियो बनाने में डाक्टर गिरफ्तार

महिला मरीज का अश्लील वीडियो बनाने में डाक्टर गिरफ्तार

वाराणसी धरती के भगवान कहे जाने वाले एक डाक्टर की काली करतूत का बुनकर परिवार की महिला मरीज ने भंडाफोड़ किया। वाराणसी में पीडि़ता की शिकायत पर भेलूपुर पुलिस ने क्लीनिक में खुफिया स्थान पर मोबाइल रखकर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में कल आरोपी डा. इश्तियाक को गिरफ्तार किया ।

वाराणसी के मदनपुरा क्षेत्र के इस आरोपी डाक्टर की बजरडीहा के मकदूम बाबा मजार के पास क्लीनिक है। इसी क्षेत्र के रहने वाले बुनकर परिवार की महिला अपने पति के साथ परसों क्लीनिक में इलाज कराने गई थी।

आरोप है कि डाक्टर ने महिला के पति से उसकी सिंकाई कराने को कहा। जब पति इसके लिए तैयार हो गया तो पीडि़ता को परदे के पीछे ले गया और पति से कमर के नीचे तेल मालिश करने को कहा। पति मालिश कर रहा था कि तभी पीडि़ता की निगाह ऊपर खुफिया स्थान पर रखे मोबाइल फोन पर पड़ी। संदेह होने पर उसने मोबाइल से चिप निकाला और इसके बाद डाक्टर से कहासुनी के बाद घर चली गई।

घर जाकर उसने चिप की जांच की तो उसमें उसके अलावा अन्य महिलाओं की भी अश्लील क्लिपिंग दिखाई दी। इसी पर कल पीडि़ता अपने पति संग भेलूपुर थाने पहुंची और डाक्टर के खिलाफ शिकायत की। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी डाक्टर को हिरासत में ले लिया।

पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने महिलाओं के अशिष्ट रूपण के आरोप में डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक डाक्टर झोला छाप है और अरसे से क्लीनिक में आने वाली महिला मरीजों की वीडियो क्लिप बना रहा था।

.Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime

Related Articles