UP में BJP की परिवर्तन यात्रा: राजनाथ बोले- हमारा PM कमजोर कलेजे वाला नहीं

UP में BJP की परिवर्तन यात्रा: राजनाथ बोले- हमारा PM कमजोर कलेजे वाला नहीं

झांसी.यूपी चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने रविवार को यहां परिवर्तन यात्रा शुरू की। पार्टी के नेशनल प्रेसिडेंट अमित शाह ने यात्रा को हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर राजनाथ सिंह, उमा भारती और बीजेपी के स्टेट चीफ केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए। इस मौके पर शाह ने कहा- यूपी में दो तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। जब 2014 में हमने बदलाव का वादा किया था। आज भारत में बदलाव आया है। हम पर ढाई साल में भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा। राजनाथ ने कहा- हमारा प्रधानमंत्री को कमजोर कलेजे वाला नहीं है। सपा सरकार को उखाड़ फेंकिए…

शाह ने कहा, ‘बीजेपी सरकार हर 15 दिन में लोगों के लिए योजना लेकर आती है, लेकिन चाचा-भतीजे के झगडे में एजेंसी का कमीशन कौन लेगा, ये तय नहीं हो पाता है। अब नेताजी का वारिस कौन होगा, ये तय ही नहीं हो पा रहा है। ऐसी सपा सरकार को उखाड़ के फेंक दीजिए।’

अखिलेश पर भी निशाना
शाह ने कहा, “अखिलेश जी कह रहे थे कि मुख्तार अंसारी का पार्टी में विलय होता है तो सीएम पद छोड़ दूंगा। मुख्तार अब पार्टी में हैं। अतीक, मुख्तार सहित कई गुंडे सपा में हैं। अब अखिलेश सीएम पद क्यों नहीं छोड़ रहे हैं।”
“ट्रिपल तलाक को लेकर बीजेपी अन्याय सहन करने वाली महिलाओं के साथ है। मुस्लिम महिलाओं को संविधान के अधिकार मिलने चाहिए। इसके लिए बीजेपी ने कोर्ट में हलफनामा भी दिया है, लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस इस मुद्दे पर चुप हैं।”

कमजोर कलेजे वाला पीएम नहीं

राजनाथ ने कहा, “बिजली मिल रही है कि नहीं? जब लोग रात में जाते होंगे तो घर में घरवाली का चेहरा नहीं देख पाते होंगे, न घरवाली आपका चेहरा। आज कोई कमजोर कलेजे वाला पीएम नहीं है। भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है। भारत की अर्थव्‍यवस्‍था तेजी से बढ़ रही है।”

पाक से भारत का विकास नहीं देखा जा रहा है
पाकिस्तान का जिक्र करते हुए राजनाथ ने कहा, “पाकिस्तान भारत को तोड़ना चाहता है। पीएम ने मुझे भी पाकिस्तान भेजा। मैंने वहां वो कहा, जो कहा जा सकता था। पाक से भारत का विकास नहीं देखा जा रहा है। पाकिस्तान को समझ आ गया होगा कि हम केवल भारत में ही नहीं लड़ते। जरूरत पड़ने पर घर में घुसकर सबक सिखा सकते हैं।”

‘हमारी हुकूमत कमजोर नहीं है। आज कुछ लोग वन रैंक वन पेंशन पर राजनीति कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी ने सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन दी है।’

“14 साल का वनवास भगवान राम ने झेला था। अब बीजेपी का वनवास भी खत्म होना चाहिए। यूपी में बीजेपी की सरकार आने पर कोई माई का लाल किसी को भी इंंसाफ दिलाने को रोक नहीं पाएगा।”

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा

55 दिन चलेगी। शुरुआत अमित शाह, ओम माथुर और केशव प्रसाद मौर्या ने सहारनपुर से की थी।रविवार को झांसी में शुरु हुई।
8 नवंबर को सोनभद्र और 9 नवंबर को बलिया में शुरू होगी। यात्रा के इंचार्ज राष्ट्रीय मंत्री महेंद्र सिंह हैं।
24 दिसंबर को पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर यात्रा का समापन नरेंद्र मोदी करेंगे।

Courtesy: Bahskar.com

Categories: Politics

Related Articles