मायावती का हमला, मोदी ने लगाई अघोष‌ित आर्थ‌िक इमरजेंसी

मायावती का हमला, मोदी ने लगाई अघोष‌ित आर्थ‌िक इमरजेंसी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, देश का हर नागर‌िक भ्रष्टाचार से परेशान है। उन्होंने कहा क‌ि यूपी में आम आदमी परेशान है। मायावती ने केंद्र के नोट बदलने के फैसले पर भी न‌िशाना साधा। उन्होंने कहा क‌ि अगर वाकई कालेधन पर अंकुश लगाना चाहते तो ढाई साल तक इंतजार न करते।

माया ने कहा, प्रधानमंत्री ने अपने वादे पूरे नहीं क‌िए हैं। कहा क‌ि मोदी सरकार देश और जनता का ध्यान भटका रही है। उन्होंने कहा, ढाई वर्षों में मोदी को कालेधन की याद आई है। व‌िधानसभा चुनाव के ठीक पहले मोदी का ये कदम अघोष‌ित आर्थक इमरजेंसी की तरह है। बसपा सुप्रीमो ने ये भी कहा, मैं नहीं कह रही बल्क‌ि लोगों में ये चर्चा है क‌ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़े-बड़े धन्नासेठों और पूंजीपत‌ियों को फायदा पहुंचा रही है।

मायावती ने ये भी कहा क‌ि बीजेपी ने अपना बंदोबस्त कर ल‌िया है और अपनी स्थ‌ित‌ि मजबूत कर ली है। उन्होंने कहा क‌ि बीजेपी ने अपना कालाधन व‌िदेश भेज द‌िया है और 100 साल के ल‌िए अपनी स्थ‌ित‌ि मजबूत कर ली है। मायावती नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमलावर मूड में द‌िखीं और कहा, मोदी के बड़े नोट बंद करने से कालाबाजारी और बढ़ गई। उनके इस फैसले से पेट्रोल पंप वालों की चांदी हो गई और बीमारों को दवा नहीं म‌िल सकी। उन्होंने कहा क‌ि इससे देश की 90 फीसदी जनता परेशान है।

मायावती ने कहा क‌ि मोदी के नोट बंद करने की बात पता चलते ही लोग घरों से ऐसे बाहर न‌िकल आए जैसे भूकंप आने पर जान बचाने के ल‌िए भागते हैं। उन्होंने कहा क‌ि जनता बीजेपी एंड कंपनी को सजा देगी।

Courtesy: Amarujala