अंबानी-अडानी को पहले से पता था नोटबंदी होगी : BJP MLA

अंबानी-अडानी को पहले से पता था नोटबंदी होगी : BJP MLA

कोटा। अब तक तो विपक्ष मोदी सरकार पर यह आरोप लगा रहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के करीबियों को नोटबंदी के बारे में पहले से ही पता था, लेकिब अब भाजपा के ही एक एमएलए ने अपनी सरकार के खिलाफ यह दावा किया है। भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत ने अपने इस दावे से अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है।
बुधवार को वायरल हुए एक वीडियो में राजावत ने कहा – अंबानी-अडानी को नोटबंदी के बारे में पहले से ही पता था। इनको हिंद दे दी गई थी और इसके बाद उन्होंने अपना काम कर लिया। वीडियो में राजावत कह रहे हैं – नए नोट की क्वालिटी थर्ड क्लास है, छूते ही लगता है कि नकली है। देश की आबादी के अनुपात में करंसी प्रिंट करवाते, उसके बाद में कुछ करते। एक साथ पेट्रोल पंप की कीमतों की तरह कह दिया आज रात 12 बजे से 500 व 1000 के नोट बंद कर दिए जाएंगे। इसको ठहरकर कर सकते थे, एक महीने बाद हो जाएगा, 15 दिन बाद हो जाएगा, पहले यह होगा, फिर यह होगा।
हालांकि इस वीडियो के बारे में सफाई देते हुए राजावत ने कहा कि मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। वीडियो में कांट-छांट की गई है। यह सब एक षड्यंत्र के तहत किया गया है। उधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि राजावत के मुताबिक उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। अगर ऐसा बयान दिया है तो 100 प्रतिशत अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी।

Courtesy: Patrika

Categories: India

Related Articles