एटा के बुजुर्ग महिला से दुराचार, मथुरा में बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या

एटा के बुजुर्ग महिला से दुराचार, मथुरा में बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या

लखनऊ एटा के जैथरा क्षेत्र के एक गांव की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। वारदात के समय वह दवा लेने के बाद जैथरा स्वास्थ्य केंद्र से लौट रही थी। उधर मथुरा में एक बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी बाद हत्या कर दी गई। परिवारीजनों की सूचना पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

एटा में सत्तर साल की महिला से दुष्कर्म

बताते चलें कि एटा जिले में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपने गांव के निकटवर्ती कस्बे जैथरा में दवा लेने गई थी। शाम को लौटते वक्त उसे गांव का ही घमंडी सिंह मिला। कुछ दूर उसके साथ चलने के बाद वह बुजुर्ग महिला को जबरन खेत में खींच ले गया और उसे अपनी हवश का शिकार बना डाला । रोती पीटती महिला अपने घर पहुंची और परिजनों को मामले से अवगत कराया। परिजन रिपोर्ट कराने थाना जैथरा पहुंचे। इस मामले में एएसपी विसजर्न सिंह यादव का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार है। जांच के बाद घटना की सच्चई पता चलेगी।

मथुरा में बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या

मथुरा के बलदेव में बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। चौबीस घंटे बाद बालिका के परिजनों ने ही आरोपी को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। बलदेव निवासी नौ वर्षीय बालिका सोमवार शाम करीब चार बजे घर के सामने से गायब हो गई। मंगलवार शाम तक परिजन हर संभव ठिकाने पर तलाश करते रहे। इस बीच किसी ने बताया कि बालिका को पैंतालीस वर्षीय इंद्रजीत के साथ स्कूटी पर जाते हुए देखा था। परिजनों ने इंद्रजीत को उसके घर पर जाकर दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। थाने में सख्ती से हुई पूछताछ में इंद्रजीत ने अपनी करतूत उगल दी। पुलिस को बताया कि उसने बालिका की दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बालिका का शव एक खेत से बरामद कर लिया। शव लहुलूहान था। बालिका के पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime