रहमान के ‘हम्‍मा-हम्‍मा’ में लगा फिल्‍म ‘ओके जानू’ के श्रद्धा कपूर और आदित्‍य रॉय कपूर के डांस का तड़का

नई दिल्‍ली: एक दिन पहले ही धुनों के सम्राट ए. आर. रहमान को उनके काम के लिए 89वें अकेडमी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया गया है और एक दिन बाद ही उन एक सुपरहिट गाने का रीमिक्‍स सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. श्रद्धा कपूर और आदित्‍य रॉय कपूर की आने वाली फिल्‍म ‘ओके जानू’ में रहमान के सुपरहिट गाने ‘हम्‍मा-हम्‍मा’ एक बेहद नया स्‍टाइल आपको देखने को मिलेगा.

फिल्‍म की टीम ने शुक्रवार को शाम 4 बजे इस गाने को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करने का वादा किया था. लेकिन श्रद्धा ने 12 मिनट पहले ही अपने फैन्‍स को इस गाने का लिंक देकर चौंका दिया. श्रद्धा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ मैं आप सब के साथ यह 12 मिनट पहले ही शेयर कर रही हूं.’

 

यह गाना मूल रूप से 1995 में आयी मणीरत्‍नम की फिल्‍म ‘बॉम्‍बे’ का है जिसे आप बेहद अलग अंदाज में श्रद्धा और आदित्‍य के साथ देखेंगे. संगीतकार ए. आर. रहमान के म्‍यूजिक से सजे इस गाने के नए रूप में संगीतकार तनिष्‍क बाग्‍ची और बादशह ने अपना संगीत जोड़ा है. साथ ही गाने के बीच में रैप भी जोड़ा गया है.
भले ही इस गाने में आप रहमान वाला जादू थोड़ा याद करेंगे लेकिन श्रद्धा और आदित्‍य का डांस आपको काफी आकर्षक लगेगा. श्रद्धा को इससे पहले भी हम ‘एबीसीडी2’ में काफी डांस करता हुआ देख चुके हैं लेकिन आदित्‍य को ऐसे बेहद अनोखे स्‍टाइल में शायद आप पहली बार देखेंगे.

देखें फिल्‍म ‘ओके जानू’ के गाने ‘हम्‍मा-हम्‍मा’ का वीडियो-

 

Categories: Entertainment

Related Articles