यूपी विधानसभा में 300 सीटें जीतना बबुआ जैसी बातः मायावती

यूपी विधानसभा में 300 सीटें जीतना बबुआ जैसी बातः मायावती

लखनऊ  बसपा प्रमुख मायावती ने सपा-कांग्रेस गठबंधन द्वारा 300 सीटें जीतने के दावे पर तंज कसा। उनका कहना है, ऐसी बातें केवल कोई बबुआ ही कर सकता है। उन्होंने कैबिनेट के फैसलों को भी चुनावी हथकंडा करार दिया। उल्लेखनीय है कि इन दिनों मायावती (बुआ) और अखिलेश (बबुआ) एक दूसरे को बुआ और बबुआ नामों से संबोधित कर रहे हैं।

मायावती ने आज एक विज्ञप्ति में कहा कि मंगलवार को कैबिनेट की बैठक में लिए फैसले सरकार चलाचली की बेला में चुनावी लाभ उठाने के लिए ले रही है। सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को देर में उठाया कदम बताते हुए आरोप लगाया कि अब तक कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं कर उन पर लाठियां बरसाने वाली सरकार चुनावी स्वार्थो की पूर्ति करना चाहती है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के भ्रष्ट आचारण और जातिवादी चरित्र को जनता अच्छी तरह जानती है, इसीलिए चलाचली की बेला में आंख मूंद कर किए जा रहे फैसलों का सपा सरकार को कोई लाभ न मिलेगा।

बसपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि सपा सरकार के मुखिया द्वारा बार- बार दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस और सपा में गठबंधन हो जाए तो तीन सौ सीट जीत सकते है, ऐसी बातें कोई बबुआ ही कर सकता है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार यदि अपने चुनावी वादे पूरे कर देती और कानून व्यवस्था में सुधार करती तो लाभ भले ही मिल जाता परंतु अब कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने दोहराया कि सपा शासनकाल में लिए जा रहे अधकचरे फैसलों व भ्रष्टाचार की बसपा सरकार बनने पर जांच करायी जाएगी। उन्होंने दागियों के लिए बसपा में कोई स्थान नहीं देने का एलान करते हुए सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की नीति पर चलने की बात कही।एक स्टिंग आपरेशन में फंसे गाजियाबाद जिले के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जाटव को निष्कासित करते हुए प्रेमचंद भारती को नियुक्त किया है। बसपा महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी ने यह जानकारी दी।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Politics

Related Articles