सीक्रेट सुपर स्टार: यहां देखें आमिर की अगली फिल्म का टीजर, भूल जाएंगे दंगल वाला लुक

सीक्रेट सुपर स्टार: यहां देखें आमिर की अगली फिल्म का टीजर, भूल जाएंगे दंगल वाला लुक

अपने पैशन को फॉलो करना आसान नहीं होता। इसके लिए आपको कई चैलेंजेस का सामना करना पड़ता है। आमिर खान की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार इसी चीज को दिखाती है। फिल्म का टीजर शानदार है। दिखाया जाता है वडोदरा की रहने वाली एक 14 साल की बच्ची का सपना है कि वह सिंगर बने। लेकिन उसकी फैमिली उसके पापा नहीं चाहते कि वह इस तरह का कोई काम करे। वह उसका गिटार तोड़ देते है। पापा के इस काम पर वह लड़की बुर्का पहन कर यूट्यूब पर अपने गाने की वीडियो अपलोड करती है। टीजर के आखिर में दिखते हैं आमिर खान। उनका नया लुक और डायलॉग डिलिवरी का अंदाज बताता है कि वह हर फिल्म के लिए कितनी मेहनत करते हैं।

बता दें कि जल्द वह फिल्म दंगल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह रेस्लर महावीर सिंह फोगट के रोल में नजर आने वाले हैं। दंगल के लिए आमिर खान का फैट टू फिट वाले ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को चौंका दिया था। जब आमिर खान से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने काफी टिपिकल टाइप का जवाब दिया। उन्होंने इसके लिए वैधानिक चेतावनी भी जारी करते हुए कहा कि इसे घर में ट्राई ना करें।

हमेशा से ही खान अपने रोल में फिट होने के लिए जो भी जरूरी होता है उसे करते हुए नजर आते हैं। अपने रोल को जीवंत दिखाने के लिए वो अपनी लिमिट से बाहर जाकर काम करते हैं। हालांकि इस बात से लोग आश्चर्यचकित नहीं हुए होंगे जब उनके 27 किलो वजन घटाने वाला वीडियो सामने आया। युवा महावीर की तरह दिखने के लिए उन्हें 27 किलो वजन घटाना पड़ा था। वहीं इससे पहले अधेड़ दिखने के लिए उन्होंने वजन बढ़ाया था।

जब एक जिज्ञासु पत्रकार ने आमिर से पूछा कि क्या उनके लिए 50 साल के शख्स का किरदार निभाना मुश्किल था क्योंकि इसके लिए उन्हें बहुत तेजी से अपना वजन घटाना पड़ा? इसपर एक्टर ने जवाब दिया- जब भी कोई शख्स अपना वजन घटाने की कोशिश करता है तो वह सबसे पहले अपनी कैलोरी इनटेक पर फोकस करता है। बिना वर्कआउट किए वो एक दिन में 2000 कैलोरी खर्च कर सकता है। जब मुझे वजन घटाने की जरूरत हुई तो खासतौर पर फैट तो मैंने बैलेंस डाइट फॉलो किया। इसी वजह से वजन घटाने की प्रक्रिया के दौरान मैं 1500 कैलोरी ले रहा था जबकि 2000 खर्च कर रहा था। इसीलिए हर किसी को अपने खाने में 500 कैलोरी का अंतर करना चाहिए ताकि वजन कम हो सके।

 

Courtesy: Jansatta 

Categories: Entertainment

Related Articles