तेजस्वी का PM पर हमला, बोले- सत्ता के नशे में चूर हो अनाप-शनाप बोल रहे मोदी

तेजस्वी का PM पर हमला, बोले- सत्ता के नशे में चूर हो अनाप-शनाप बोल रहे मोदी

पटना  उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सत्ता के नशे में चूर होकर कुछ भी बोल रहे हैं। वे राहुल गांधी के सवालों से भाग रहे हैं। नोटबंदी के निर्णय का विरोध करते हुए तेजस्वी ने कहा कि पीएम ने इसके जरिए भ्रष्टाचार, कालाधन, आतंकवाद व जाली नोटों को समाप्त कर देने का दावा किया था मगर न सीमा सुरक्षित है न हम सब। सैनिक शहीद हो रहे हैं। किसान-व्यापारी सब परेशान हैं।

राजद कार्यालय में शुक्रवार को चौधरी चरण सिंह जयंती पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने चरण सिंह की सादगी एवं भूमि सुधार के प्रयासों को याद करते हुए उन्हें किसानों का सच्चा हिमायती बताया। राहुल गांधी का समर्थन करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि उन्होंने सबूत के साथ बताया कि किस तरह सहारा ने नरेंद्र मोदी को पैसे पहुंचाए। आरोपों का जवाब देने के बजाए पीएम भाग रहे हैं।

नोटबंदी से सर्वाधिक किसानों को प्रभावित बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि कृषि ऋण माफ नहीं किए गए, किंतु अडानी-अंबानी के रिश्तेदारों व विजय माल्या का कर्ज माफ कर दिया गया है।

तेजस्वी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले नरेंद्र मोदी हाथ में स्विस बैंक खातों की सूची लेकर घूमते थे और कहते थे कि लालू प्रसाद का 29 हजार करोड़ रुपया स्विस बैंक में जमा है। अब पीएम को यह रुपया वापस लाना चाहिए। इसमें से कम से कम 14 हजार करोड़ रुपया तो हमें मिल जाएगा।

समारोह को प्रदेश राजद अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, प्रधान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव, तनवीर हसन, विनोद कुमार यादवेंदु, कारी सुहैब, देवमुनि यादव ने भी सम्बोधित किया। संचालन विधायक वीरेंद्र कुमार सिन्हा ने किया। इस मौके पर आभालता, रणविजय साहू प्रमोद कुमार सिन्हा, भाई सनोज यादव, भाई अरुण एवं विपुल यादव समेत बड़ी संख्या में राजद नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे।

Courtesy: Jagran.com

Categories: India

Related Articles