लालू प्रसाद ने ली चुटकी- राहुल गांधी के सामने अब बौना दिखने लगे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

लालू प्रसाद ने ली चुटकी- राहुल गांधी के सामने अब बौना दिखने लगे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना की है और कहा है कि वो अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सामने बौना दिखाई देने लगे हैं। शुक्रवार को ताबड़तोड़ कई ट्वीट कर लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री और उनरकी पार्टी पर कई हमले किए। लालू ने ट्वीट किया कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र शिवनगरी, कबीर और तुलसी की कर्मनगरी में अपने आप को राहुल से बहुत बौना साबित कर लिया है।

लालू ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी की सभा में राहुल गांधी पर कई वार किए लेकिन जौनपुर की सभा में जब राहुल गांधी के सामने नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगने लगे तो उन्होंने ऐसा करने से लोगों को रोक दिया। राहुल ने कहा था कि हमारी लड़ाई विचारधारा की है, किसी खास शख्सियत से नहीं। उन्होंने कहा था कि हम लड़कर उन्हें हराएंगे। वो हमारे पीएम हैं, हमें उनका मुर्दाबाद नहीं कहना चाहिए। लालू ने लिखा कि मोदी ने राहुल की खिल्ली उड़ाई जबकि राहुल ने ऐसा करने से लोगों को मना किया तो बड़ा कौन हुआ?

लालू प्रसाद ने भाजपा और प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए पूछा है कि पाकिस्तान से अपने संबंधों को जगजाहिर करे। लालू ने कहा है कि जब भाजपा फंसती है और उसे डरावनी हार सामने दिखाई देने लगती है तो दुश्मन देश पाकिस्तान पतवार के रूप में नजर आने लगता है। लालू ने लिखा है कि प्रधानमंत्री एक्टिंग करके राजनीति का स्तर गिरा रहे हैं।

लालू प्रसाद ने एक अन्य ट्वीट में नोटबंदी पर तंज कसते हुए लिखा है, “झूठ मत बोलो ट्विटर राजा, जनता का न बजाओ बाजा, 105 मर चुके, ले आओ लज्जा, श्रद्धांजलि तो अब दे दो ट्विटर राजा।” इससे पहले लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा था और नोटबंदी से लोगों की मौत पर उनकी चुप्पी की आलोचना की थी।

 

 

Categories: Politics

Related Articles