अब नहीं मिलेगा फ्रीडम 251 स्मार्टफोन! रिंगिंग बैल्स के मालिक ने छोड़ी कंपनी

अब नहीं मिलेगा फ्रीडम 251 स्मार्टफोन! रिंगिंग बैल्स के मालिक ने छोड़ी कंपनी

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रिंगिंग बैल्स के संस्थापक मोहित गोयल ने कंपनी छोड़ दी है। यही नहीं, निदेशक की जिम्मेदारी संभाल रहीं उनकी पत्नी धारणा ने भी कंपनी को अलविदा कह दिया है। मोहित गोयल ने अब एमडीएम इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से नई कंपनी की शुरुआत की है। इस समय मोहित के भाई अनमोल गोयल रिंगिंग बैल्स की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। आपको बता दें कि कंपनी के नोएडा सेक्टर-62 स्थित ऑफिस में बीते दो सप्ताह से ताला लटका हुआ है।

कंपनी ने जारी की प्रेस रिलीज:

कंपनी ने एक प्रेस रिलीज जारी की है। उसमें बताया गया है कि मोहित गोयल और उनका पत्नी ने कंपनी छोड़ दी है। मोहित की जगह पर कंपनी में उनकी सभी जिम्मेदारियां अब अनमोल अदा करेंगे। अनमोल मोहित के भाई हैं। मोहित और धारणा ने कंपनी छोड़ने का कोई बड़ा कारण नहीं बताया है। मोहित से कोई बात नहीं हो सकी है।

फ्रीडम 251 लॉन्च होने के बाद स्मार्टफोन बाजार में तहलका मच गया था। देशभर में करीब 7 करोड़ लोगों ने इस फोन की बुकिंग कराई थी। यही नहीं, 30,000 लोगों ने इसके लिए अडवांस पेमेंट भी कर दी थी। हालांकि, कंपनी के पास फोन तैयार करने के लिए किसी भी तरह की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी नहीं थी। इस बात को लेकर कंपनी की काफी आलोचना हुई। जिसके बाद कंपनी को अडवांस में ली गई राशि को लौटाना पड़ा। कंपनी ने दावा किया था कि वह अब तक ताइवान से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए 70,000 फोन मंगाकर बेच चुकी है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: India