विराट और अनुष्का एक जनवरी को कर सकते हैं सगाई!

विराट और अनुष्का एक जनवरी को कर सकते हैं सगाई!

ऋषिकेश, आनंदा में बॉलीवुड, खेल जगत, उद्योग जगत और फैशन डिजाइन क्षेत्र की हस्तियों का मिलन केवल न्यू ईयर सेलिब्रेशन संयोग या फिर किसी बड़े आयोजन के गवाह बनने का मौका। कुछ इसी तरह की बातें आनंदा के माहौल में घुल-मिल रही हैं। होटल की तैयारियां दिमाग पर जोर डालने को विवश भी कर रही हैं कि आखिर माजरा है क्या। दरअसल, इसे क्रिकेटर विराट कोहली और सिने तारिका अनुष्का शर्मा की सगाई को लेकर प्रशंसकों के बीच से आ रही खबरों से जोड़कर देखा जा रहा है। अनुष्का के परिवार की वहां मौजूदगी किंतु-परंतु पर विराम लगाती भी दिख रही है। यह दीगर बात है कि औपचारिक तौर पर अभी कुछ भी साफ नहीं है।

नरेंद्रनगर का होटल आनंदा इन दिनों क्रिकेट, बालीवुड और उद्योग जगत के सितारों से गुलजार है। टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी मित्र सिने तारिका अनुष्का शर्मा गुजरे शनिवार से यहां ठहरे हुए हैं। वीरवार को बच्चन और अंबानी दंपती भी अपने पारिवारिक मित्रों के साथ यहां पहुंच गए। बालीवुड के कई सितारों के साथ ही माइकल जैक्सन के लिए पोशाक तैयार करने वाले तीन बार आईफा अवार्ड से सम्मानित मनीष मल्होत्रा की टीम भी यहां पहुंच रही है।

उनके नाम से होटल में बाकायदा कमरे आरक्षित हैं। अलग-अलग क्षेत्रों की इतनी हस्तियों की आनंदा में मौजूदगी दर्शा रही है कि यहां न्यू ईयर के माहौल को खास बनाने की बड़ी तैयारी हो रही है। विराट और अनुष्का की होटल में दो जनवरी तक की बुकिंग है। बालीवुड के प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भी यहां चार दिन की बुकिंग है। उनके नाम से यहां कमरा बुक है।

– विला तीन में ठहरे हैं बिग बी

होटल आनंदा में हस्तियों के लिए अलग-अलग विला की व्यवस्था है। एक विला में थ्री रूम सेट है। जानकारी के मुताबिक बिग बी और जया बच्चन को विला-तीन में ठहराया गया है। विराट कोहली और अनुष्का विला-एक में ठहरे हैं। विला नंबर-दो में अनिल अंबानी और इनकी पत्नी टीना अंबानी ठहरी हुई हैं।

इसलिए खास हैं मनीष मल्होत्रा

फिल्म उद्योग में मनीष मल्होत्रा काफी पुराना नाम है। पांच दिसंबर 1966 को मुंबई में जन्मे मनीष पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। कई नामी फिल्मी हस्तियों के लिए वह कास्ट्यूम डिजाइन कर चुके हैं। अपने इस फन के लिए वर्ष 1995 में फिल्म ‘रंगीला’ में कास्ट्यूम डिजाइन करने पर उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड मिला था। फिल्म ‘मोहब्बतें’, ‘कभी खुशी-कभी गम’ और ‘कल हो न हो’ में भी बेस्ट कास्ट्यूम के लिए आईफा अवार्ड दिया गया था। ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘कभी खुशी-कभी गम’, ‘वीर-जारा’, ‘कभी अलविदा न कहना’ फिल्म के लिए उन्हें बालीवुड अवार्ड मिला था। मनीष मल्होत्रा माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, काजोल, करिश्मा कपूर, जूही चावला, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, एश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, जैक्लीन, सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा सहित शाहरुख खान के लिए कास्ट्यूम तैयार कर चुके हैं।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Entertainment

Related Articles