फिर दिखेगा युवराज और सुरेश रैना का जलवा, T20 टूर्नामेंट में मचाएंगे धमाल

फिर दिखेगा युवराज और सुरेश रैना का जलवा, T20 टूर्नामेंट में मचाएंगे धमाल

मुंबई। विराट कोहली की कप्तानी वाली वनडे टीम से बाहर चल रहे धुरंधर युवराज सिंह और सुरेश रैना डीवाइ पाटिल खेल अकादमी में होने वाले 13वें डीवाइ पाटिल टी20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। यह टूर्नामेंट 4 से 15 जनवरी के बीच नेरुल में खेला जाएगा।

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, 16 टीमों वाले टूर्नामेंट की ईनामी राशि 15 लाख रुपये है, जिसमें कुल 31 मैच खेले जाएंगे। इसमें सात नॉकआउट मुकाबले होंगे। विज्ञप्ति के मुताबिक इसमें भाग ले रही टीमें इस प्रकार हैं- रिलायंस वन, टाटा स्पोर्ट्स क्लब, कैनरा बैंक, बीपीसीएल, सीएजी, एयर इंडिया, इंडियन ऑयल, डीवाई पाटिल ए, डीवाइ पाटिल बी, स्टेट बैंक ऑफ ट्रेवनकोर, ओएनजीसी, मुंबई कस्टम्स, आरबीआइ, वेस्टर्न रेलवे और जैन इरिगेशन।

भारत और इंग्लैंड के बीच 15 जनवरी से वनडे और टी20 सीरीज शुरू होनी है। फिटनेस के चलते टीम से बाहर सुरेश रैना और घरेलू सीजन में दमदार खेल दिखा रहे युवराज सिंह दोनों को आगामी सीरीज में अपने चयन की उम्मीद होगी। इससे पहले रैना का चयन न्यू जीलैंड के खिलाफ खेली गई पिछली वनडे सीरीज में हुआ था, लेकिन वायरल बुखार के कारण उन्हें पूरी सीरीज से बाहर होना पड़ा था।

युवराज सिंह ने इस साल मार्च में अंतिम बार T20 वर्ल्ड कप में भारत की ओर से इंटरनेशनल मैच खेला था। इसके बाद से युवी टीम इंडिया के लिए किसी भी फॉर्मेट में नहीं खेल पाए हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे युवराज के फैंस को उनके लेडी लक के चमत्कार दिखाने का इंतजार है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Sports