तबीयत खराब होने से मुलायम नहीं जाएंगे दिल्ली, शिवपाल रवाना

लखनऊ  समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब है। कल देर शाम को उनके दांत में दर्द ने शायद बड़ा रूप ले लिया है।

तबीयत खराब होने के कारण अब मुलायम सिंह यादव ने दिल्ली जाने का कार्यक्रम रद कर दिया है। फिलहाल वह अपने आवास पांच, विक्रमादित्य मार्ग पर आराम कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर शिवपाल सिंह यादव दिल्ली रवाना हो गए हैं।

कल देर शाम मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य बिगड़ गया था। जिसकी जानकारी मिलने पर ताज होटल में पार्टी कर रहे शिवपाल यादव सीधे मुलायम सिंह यादव के घर पहुंचे। डॉक्टरों को बुलाया गया। बाद में बताया गया कि मुलायम के दांत में तेज दर्द था। डॉक्टरों ने दवा देने के साथ उन्हें आराम करने की सलाह दी। वह आज भी आराम कर रहे हैं।

पहले मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव का आज दिल्ली जाने का कार्यक्रम था। सूत्रों का कहना है कि दिल्ली में वह पार्टी के घटनाक्रम के पहलुओं पर विधि विशेषज्ञों से चर्चा करने के साथ दूसरे दलों के कुछ नेताओं से मुलाकात भी करेंगे। दूसरी ओर राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिलेश यादव को अध्यक्ष नामित किए जाने के बाद इससे जुड़े सारे दस्तावेज लेकर प्रो.राम गोपाल यादव कल ही दिल्ली रवाना हो गए।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Politics