लेक्चरर ने डाला बेटी की अस्मत पर हाथ, बेटी ने किया यह हाल

लेक्चरर ने डाला बेटी की अस्मत पर हाथ, बेटी ने किया यह हाल

बरेली  बरेली में बेटी ने अपने पिता के नापाक इरादों पर ऐसा प्रहार किया कि पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। लेक्चरर के पद पर काम करने वाले पिता ने जब बेटी की अस्मत पर हाथ डाला तो बेटी ने लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

बरेली में राजकीय इंटर कालेज के लेक्चरार ने रिश्तों को तार-तार करके अपनी बेटी की अस्मत लूटने का प्रयास किया। बचाव में बेटी ने लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ वार करके पिता की हत्या कर दी। गोल्डन ग्रीन पार्क में सनसनीखेज वारदात कल देर रात करीब ढाई बजे हुई। एसपी सिटी समीर सौरभ ने पहुंचकर तफ्तीश की, फील्ड यूनिट ने जांच के नमूने भरे।

गोल्डन ग्रीन पार्क निवासी सोमपाल सिंह (45), पत्नी ममता सिंह, 14 वर्षीय बेटी सहित दो बच्चों के साथ रहते थे। शनिवार शाम को पत्नी ममता दो बच्चों के साथ अपने मायका पंतनगर चली गई थी। रात में सोई हुई 14 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने पर बेटी ने लोहे की रॉड से लेक्चरार बाप के सिर पर ताबड़तोड़ छह वार किए। बाप की हत्या के बाद बेटी ने मां को फोन पर सूचना दी। परिवार से पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पर एसपी सिटी समीर सौरभ पहुंचे।

पत्नी विलाप से निहाल हुई

बेटी ने पिता के दुष्कर्म के प्रयास और लोहे की रॉड से हत्या की कहानी पुलिस के सामने भी दोहराई। पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुबह करीब 6.30 बजे पंतनगर से ससुर राम स्वरूप और मां ममता घर पहुंचे। ममता विलाप से निहाल हो रही थी। परिवार उन्हें संभालता रहा।

बेटी के कबूल की है हत्या की बात

एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि लेक्चरार की बेटी ने हत्या की बात कबूल की है। उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज जांची जा रही है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime