एक साथ दिखीं रोशन परिवार की तीन पीढ़ियां, हैल्लो मैग्जीन के लिए करवाया फोटोशूट

एक साथ दिखीं रोशन परिवार की तीन पीढ़ियां, हैल्लो मैग्जीन के लिए करवाया फोटोशूट

चाहे राकेश रोशन हों या फिर ऋतिक रोशन जब भी लुक्स और स्टाइल की बात आती है सभी दूसरों को टफ कॉम्पिटिशन देते हुए नजर आते हैं। इस खानदान की अगली पीढ़ी ऋहान और ऋधान भी अपने दादा और पिता से इस मामले में कम नहीं हैं। हैल्लो मैग्जीन के जनवरी अंक के कवर पेज के लिए इस परिवार ने फोटोशूट करवाया है। कुछ समय पहले मैग्जीन ने शूट के बिहाइंड द सीन की एक वीडियो क्लिप शेयर की थी। वीडियो शेयर करते हुए मैग्जीन ने लिखा- जनवरी के फोटोशूट के बिहाइंड द सींस में रोशन की तीन पीढ़ी को एकसाथ देखिए। ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, ऋहान रोशन और ऋधान रोशन। इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा- धन्यवाद हैल्लो।

1.20 मिनट के इस वीडियो में तीनों पीढ़ियां आपस में काफी एक-दूसरे के साथ काफी एंज्यॉय करते हुए दिख रही हैं। इसमें सभी को एक मजबूत परिवार की झलक दिख रही है। ऋतिक और उनके बेटे आपस में खेलते हुए और सहजता के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। 42 साल के एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- धन्यवाद हैल्लो।

कुछ समय पहले ऋतिक और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान को बेटों के साथ दुबई में परिवार के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। वर्कफ्रेंट की बात करें तो ऋतिक संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म काबिल में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ यामी गौतम, रोनित रॉय और रोहित रॉय मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म शाहरुख खान की रईस के साथ 25 जनवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म एक फिजिकली डिसेबल्ड आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने प्यार का बदला लेता है।

बता दें कि ग्रीक ऑफ गॉड नाम से मशहूर बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान और ऋदान लुक्स के मामले में अपने पापा पर ही गए हैं। इतना ही नहीं ऋतिक ने अपने नाम की स्पेलिंग की ही तरह उनके नाम की ही तरह उनके नाम का पहला अक्षर भी एच रखा है। इस तरह ऋहान और ऋदान के नाम की स्पैलिंग Hrehaan और Hridhaan है।

Courtesy: jansatta

Categories: Entertainment

Related Articles