मोदी के ट्वीट पर बोले केजरीवाल- मैं रोज अपनी मां का आशीर्वाद लेता हूं लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता

मोदी के ट्वीट पर बोले केजरीवाल- मैं रोज अपनी मां का आशीर्वाद लेता हूं लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता

नई दिल्ली। दो दिन के गुजरात दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां से मिलने पहुंचे। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसे लेकर सोशल मीडिया पर बहस गर्म हो चली है। प्रधानमंत्री और उनकी मां उस वक्त चर्चाओं में आए थे जब उनकी मां नोटबंदी के बाद बैंक से पैसे निकालने पहुंची थीं। उस समय इसे प्रधानमंत्री का स्टंट करार दिया गया था। पीएम के इस ट्वीट को भी पब्लिसिटी स्टंट बताया जा रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए दिल बड़ा करने की सलाह दी है। पीएम मोदी के ट्वीट को निशाने पर लेकर केजरीवाल ने उनपर तीखा प्रहार किया है।

दरअसल पीएम ने ट्वीट किया कि वे योग छोड़कर मां हीराबेन से मिलने घर चले गए, उन्होंने ना केवल सुबह का वक्त अपनी मां के साथ बिताया बल्कि ममता की छांव में आज सुबह का नाश्ता भी किया। इसी बात को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद ने पीएम मोदी पर निशान साधते हुए कहा कि हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए।

आगे उन्होंने लिखा की मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता। मैं माँ को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: India
Tags: AAP, BJP, Kejriwal, Modi, Tweet

Related Articles