यूपी चुनाव: AAP को लग सकता है झटका, कुमार विश्वास के BJP में जाने की चर्चा!

यूपी चुनाव: AAP को लग सकता है झटका, कुमार विश्वास के BJP में जाने की चर्चा!

नई दिल्ली गोवा और पंजाब विधानसभा चुनाव में जुटी आम आदमी पार्टी (AAP)को राजनीतिक स्तर पर तगड़ा झटका लग सकता है। सूत्रों के मुताबिक, AAP नेता कुमार विश्वास जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के तहत नामांकन 17 जनवरी से शुरू हो चुका है।

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो कुमार विश्वास गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद विधानसभा सीट से आगामी चुनाव लड़ना चाहते हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि इस सिलसिले में उनकी भाजपा से बातचीत भी चल रही है। दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में इसका एलान हो सकता है।

सूत्रों के मुताबिक, कुमार विश्वास इस बाबत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इसके बात सारी चीजें साफ हो पाएंगी। वहीं, भाजपा से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, कुमार विश्वास के साथ बातचीत आखिरी चरण में है। इस बारे में फैसला लिए जाने में ज्यादा देर नहीं की जाएगी, क्योंकि यूपी विधानसभा चुनाव 2017 चुनाव के लिए प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है।

कहा जा रहा है कि कुमार विश्वास पिछले कुछ महीनों से भाजपा नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं। उसी समय से ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि हाल ही में पंजाब में ‘आप’ की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी कुमार विश्वास को जगह नहीं दी गई थी। वह आम आदमी पार्टी की तरफ से आयोजित पंजाब और गोवा की रैलियों में भी नजर नहीं आ रहे हैं।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Politics