रईस’: शाहरुख खान का यह दमदार डायलॉग सुना है या नहीं आपने?

रईस’: शाहरुख खान का यह दमदार डायलॉग सुना है या नहीं आपने?

नई दिल्‍ली: शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रईस’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हालांकि इस प्रमोशन में उनकी हीरोइन माहिरा खान कहीं नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन शाहरुख खान ने सोशल मीडिया से ही अपने फैन्‍स तक पहुंचे की कोशिश जारी रखी है. शाहरुख हर दिन इस फिल्‍म से जुड़ा कुछ नया अंदाज अपने फैन्‍स को दिखा रहे हैं और गुरुवार को फिल्म ‘रईस’ के मेकर्स ने इसके डायलॉग का प्रोमो रिलीज किया है. रईस के डायलॉग काफी असरदार हैं और लोगों को अभी से काफी पसंद आ रहे हैं.

रईस का यह छोटा सा टीजर देखे तो भले ही कोई डायलॉग शाहरूख खान ने बोला या फिर नवाजुद्दीन सिद्दकी ने बोला हो दोनों ही काफी पावरफुल लग रहे हैं.  जैसाकि सभी को मालूम है कि फिल्म में शाहरूख रईस आलम का किरदार निभा रहे हैं जो कि 80 के दशक में गुजरात में बहुत बड़ा करोबारी था. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दकी पुलिस वाले के रोल में है जिसका नाम अम्बालाल मजूमदार है. मजूमदार की नजर रईस के हर बुरे काम पर है और वह यही सपना देखता है कि रईस को जेल की सलाखों के पीछे किस तरह पहुंचाए.

फिल्म के इस नए प्रोमो दोनों के बीच जुबानी जंग दिखाई गई है. जिसमें मजूमदार रईस से कहता है कि तेरे दिन अच्छे चल रहे हैं और रईस जवाब देता है दिन और रात तो लोगों के होते हैं मजूमदार साहब… शेरों का तो जमाना होता है.

गुरुवार को हुए इंडिया और इंग्‍लैंड के मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के शानदार शतक पर भी अपना ही डायलॉग मारा. शाहरुख ने उन्‍हें अपने रईस अंदाज में बधाई दी.

 

Courtesy: NDTV

 

Categories: Entertainment

Related Articles