बिग बॉस का बवाल अब अदालत पहुंचा, सलमान, स्वामी ओम समेत चैनल पर केस दर्ज

बिग बॉस का बवाल अब अदालत पहुंचा, सलमान, स्वामी ओम समेत चैनल पर केस दर्ज

मुंबई। बिग बॉस सीज़न 10 तमाम बातों के बीच अपने विवादों के लिए भी जाना जाएगा। ताज़ा विवाद यह है कि कि उत्तर प्रदेश के बरेली में ‘बिग बॉस’ के होस्ट सलमान ख़ान, एक्स-कंटेस्टेंट स्वामी ओम और कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक के खिलाफ एक केस रजिस्टर्ड कराया गया है।

बिग बॉस 10 में सलमान, स्वामी ओम और राज नायक पर फूहड़ता को बढ़ावा देने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। इस मामले में अनिल द्विवेदी नाम के वकील की याचिका पर 18 जनवरी को बरेली के चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट कुसुमलता राठौर की कोर्ट में केस दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकील अनिल द्विवेदी ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह रियलिटी शो बेहूदगी को बढ़ावा दे रहा है और इसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है।

ख़बरों के मुताबिक, वकील के यह आरोप शो के होस्ट सलमान ख़ान और कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक पर भी हैं। शिकायत में यह भी कहा गया है कि हिंदू संतों की पोशाक पहनकर स्वामी ओम के मांस खाते हुए दिखाये जाने से हिन्दू धर्म और संतों की गरिमा धूमिल होती है।

एडवोकेट अनिल द्विवेदी ने इस मामले में कोर्ट से स्ट्रिक्ट एक्शन की मांग की थी जिसके बाद कोर्ट ने सलमान, स्वामी और नायक के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है। इस मामले की सुनवाई के लिए चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट कुसुमलता राठौर ने 13 फरवरी की तारीख तय की है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Entertainment