काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान ने कोर्ट में कहा- मैंने कुछ गलत नहीं किया, मुझे फंसाया गया है

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान ने कोर्ट में कहा- मैंने कुछ गलत नहीं किया, मुझे फंसाया गया है

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को जोधपुर में एक कोर्ट में कहा कि उन्हें साल 1998 में उनकी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काला हिरण शिकार के मामले में गलत ढंग से फंसाया गया है। मैंने कुछ गलत नहीं किया। उन्होंने जोधपुर कोर्ट में कहा, ‘मैं बेगुनाह हूं।’ इसी कोर्ट में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी इसी मामले में पेश हुए। सलमान खान पर काले हिरण और चिंकारा का शिकार करने को लेकर चार मामले दर्ज थे। ये मामले उनकी मूवी ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान के हैं। अन्य अभिनेताओं पर सलमान खान को उकसाने का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने कोर्ट में कहा कि वन विभाग ने उनके खिलाफ झूठे गवाह तैयार किए हैं, ऐसा उन्होंने पब्लिसिटी के लिए किया था। इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है, उस रात तो मैं सुरक्षा की वजह से अपनी होटल से बाहर भी नहीं निकला था। जब सलमान खान से पूछा गया कि कार कौन चला रहा था तो उन्होंने कहा, ‘मैं नहीं जानता। मैं वहा पर नहीं था।’ कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान से 65 सवाल किए।

कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान सहित सभी आरोपियों को 25 जनवरी को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन गणतंत्र दिवस के चलते पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था ना होने की वजह से उन्हें पेशी से छूट मिल गई थी। इसके बाद इन्हें 27 जनवरी को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया था। सलमान खान शुक्रवार को पेशी के लिए लिए 26 जनवरी की रात ही जोधपुर पहुंच गए थे।

बता दें, सलमान खान पर काले हिरण और चिंकारा के शिकार सहित उस समय चार मामले दर्ज हुए थे। यह मामले उस वक्त के हैं, जब ये लोग साल 1998 में जोधपुर में ‘हम साथ साथ हैं’ मूवी की शूटिंग कर रहे थे।

 Courtesy: Jansatta
Categories: India

Related Articles