अनुष्‍का शर्मा की ‘फिलौरी’ ने लूटी सितारों की बधाई, रणवीर सिंह बोले, ‘ट्रायल के लिए बुलाना, भूतनी’

अनुष्‍का शर्मा की ‘फिलौरी’ ने लूटी सितारों की बधाई, रणवीर सिंह बोले, ‘ट्रायल के लिए बुलाना, भूतनी’

नई दिल्‍ली: सोमवार को अनुष्‍का के प्रोडक्‍शन हाउस की दूसरी फिल्‍म ‘फिलौरी’ का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया. रिलीज होते ही बॉलीवुड के कई सितारों और डायरेक्‍टर्स ने अनुष्‍का की इस फिल्‍म के ट्रेलर की काफी तारीफें कर दी हैं. अनुष्‍का शर्मा की पहली फिल्‍म के हीरो शाहरुख खान से लेकर अनुष्‍का के को-स्‍टार्स रणवीर सिंह तक ने इसकी तारीफ सोशल मीडिया पर की है. ‘फिलौरी’, ‘एनएच 10’ के बाद अनुष्‍का के प्रोडक्‍शन हाउस के तहत बनने वाली दूसरी फिल्‍म है. इस ट्रेलर के रिलीज होते ही यह अभी तक 49 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

क्लीन स्लेट फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा एक भूत के किरदार में नजर आएंगी. जिसकी आखिरी इच्छा अधूरी रह जाती है और वह भटक रही है. फिल्म का निर्देशन अंशाई लाल ने किया है. इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ बॉलीवुड के नए हीरो दिलजीत दोसांझ की जोड़ी नजर आएगी जो ट्रेलर में काफी फ्रेश लग रही है. अनुष्का और दिलजीत के अलावा इस फिल्‍म में सूरज शर्मा और मेहरीन कौर नजर आएंगी.

अनुष्‍का ने शाहरुख खान के साथ फिल्‍म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फिल्‍मी सफर की शुरुआत की थी. इस ट्रेलर में अनुष्‍का एक डायलॉग हैं, जिसमें उनसे पूछा जाता है, ‘क्‍या आप मरने से पहले जिंदा थीं’ तो अनुष्‍का जवाब देती हैं, ‘ नहीं मैं पैदाइशी भूत हूं.’ शाहरुख ने अनुष्‍का के इसी डायलॉग के लिए ट्विटर पर लिखा, ‘ बहुत प्‍यारा. मैं पैदाइशी भूत हूं.’ वहीं करण जौहर लिखते हैं, ‘ मुझे यह ट्रेलर बहुत पसंद आया, यह बताता है कि उस कहानी के बारे में जो आप जानना चाहते हैं.’ शाहरुख खान की नई हीरोइन माहिरा खान ने भी इस ट्रेलर की तारीफ लिखी है. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ‘यह काफी अच्‍छा और प्रेरणादायक लग रहा है.’

Courtesy:NDTV

Categories: Entertainment