यूपी चुनाव : अखिलेश यादव ने मथुरा में कहा, हमारी कथनी व करनी में अंतर नहीं

यूपी चुनाव : अखिलेश यादव ने मथुरा में कहा, हमारी कथनी व करनी में अंतर नहीं

मथुरा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान से पहले आज चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। इसी क्रम में सभी राजनीतिक दल तूफानी रैली कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आज पांच जनसभा करेंगे। मथुरा के छाता में पहली जनसभा में अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी को देश में सबसे अधिक विकास का काम करने वाली पार्टी बताया।

मथुरा के छाता में अखिलेश ने कहा कि अगर आप चाहते हो कि मथुरा का भला हो जाये तो फिर एक बार और समाजवादी सरकार पर यकीन करें। हम सत्ता में आए तो चीनी मिलों को शुरू कराने का काम करेंगे। यहां पर भी बड़ी कंपनी का दूध का कारोबार शुरू कराया जाएगा। अखिलेश ने कहा कि हमारी कथनी और करनी में फर्क नहीं होता है। हम तो कहते हैं वह कर के दिखाते हैं,इसी कारण लोगों को भरोसा हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी पर प्रहार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर भाजापा की केंद्र सरकार की एक भी एंबुलेंस आपको दिखी हो तो बताएं। हमने प्रदेश में डायल 100 की सुविधा को दुरुस्त किया है। हर क्षेत्र में विकास का काम किया है। हम बिना भेदभाव के सभी की मदद करते हैं। समाजवादी पेंशन, विधवा पेंशन की स्कीम पर सरकार काम कर रही है। जो दौड़ में सबसे आगे होगा, उसकी भर्ती होगी, आसानी से उसे नौकरी मिलेगी।

भारतीय जनता पार्टी ने देश तथा प्रदेश में अच्छे दिन लाने के बहाने लोगों को अपने ही पैसे से वंचित कर दिया। लोगों को लंबी-लंबी लाइनों में लगा दिया। 500 और 1000 की नोट बंद करा दिया। लोगों को 15-15 लाख रुपया देने की बात करने वालों ने 15-15 हजार भी नहीं दिया। हम आपसे मदद मांगने आये हैं, सहयोग मांगने आये हैं। अखिलेश ने कहा कि एक और पार्टी है जो हरियाली खत्म करने पत्थर लगा देती है। उसके हाथी जग-जगह पर बैठे हैं। अखिलेश ने कहा कि जो कुछ होगा , हम करेंगे। हमारी सरकार बना देना।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Politics

Related Articles