स्‍वामी ओम ने पोस्‍ट किया वीडियो, कहा, ‘मेरी वजह से आया था दिल्‍ली और उत्‍तराखंड में भूकंप’

स्‍वामी ओम ने पोस्‍ट किया वीडियो, कहा, ‘मेरी वजह से आया था दिल्‍ली और उत्‍तराखंड में भूकंप’

नई दिल्‍ली: ‘बिग बॉस’ बॉस का यह सीजन सेलेब्रिटीज और इंडिया वालों के बीच रहा और इस पूरे सीजन में यदि सबसे ज्‍यादा विवादित कोई रहा, तो वह हैं स्‍वामी ओम. अब स्‍वामी ओम का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. इसमें स्‍वामी ओम ने दावा किया है कि हाल ही में उत्‍तराखंड और दिल्‍ली में आए भूकंप के झटके लाने वाले कोई ओर नहीं बल्कि स्‍वामी ओम हैं. उन्‍होंने तो इस वीडियो में यहां तक कह दिया कि ऐसा इसलिए हुआ क्‍योंकि लोग उनकी आलोचना कर रहे थे. हालांकि स्‍वामी ओम के इस वीडियो पर लोग काफी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. खुद को भगवान कहने वाले बाबा का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

चाहे शो में रहकर शो की महिला प्रतिभागियों के लिए बोली गई उनकी भद्दी टिप्‍पणियां हों, उन्‍हें सलमान खान द्वारा घर से निकाला जाना हो या फिर घर से बाहर आकर बिग बॉस के लिए कई तरह की बातें करना हो, स्‍वामी ओम हमेशा से ही विवादित बयान देते रहे हैं. स्‍वामी ओम ने अपने इस वीडियो में कहा है कि वो शिव भक्त हैं, शिव पुत्र हैं इसलिए भूकंप सोमवार को आया. भगवान शिव ने बिग बॉस 10 में उनकी बेइज्जती करने वाले लोगों को सजा दी है. स्‍वामी ओम ने इस वीडियो में एक तरह से धमकी देते हुए कहा है कि अगर लोगों ने उनके साथ बुरा व्यवहार करना जारी रखा तो नेपाल की तरह एक भयानक भूकंप आएगा.

बिग बॉस प्रतिभागी रहे स्वामी ओम को अपने साथी कंटेस्टेंट रोहन मेहरा और बानी जे पर पेशाब फेंकने की वजह से बिग बॉस से निकाल दिया गया था. घर से बाहर आने के बाद उन्होंने सलमान खान को धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि अपने समर्थकों के साथ वो बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट को आग लगाएंगे और होस्ट ससमान की हड्डियां तोड़ देंगे. लेकिन स्‍वामी ओम को बिग बॉस के घर में सेट के पास पहुंचने से पहले ही लोनावला पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

Courtesy:NDTV

Categories: India

Related Articles