लखनऊ के मेहमान बने अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी

लखनऊ के मेहमान बने अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी

लखनऊ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेता हुमा कुरैशी अपनी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी टू का प्रमोशन करने आज  लखनऊ पहुंच रहे हैं। फिल्म की शूटिंग राजधानी के छत्तर मंजिल में हुइ है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी 2 के प्रमोशन में जुट गए हैं। अक्षय जहां एक ओर मीडिया हाउस में फिल्म का प्रमोशन कर रहे तो वहीं दूसरी ओर वे सोशल मीडिया पर भी फिल्म से रिलेटिड वीडियो और फोटोज को अपोलड करते प्रमोट करने में जुटे हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी भी अभिनय करते नजर आएंगी। हाल ही अक्षय कुमार की प्रमोशन के दौरान की कुछ फोटोज आई हैं। इन फोटोज में वे काफी रॉकिंग लग रहे हैं तो वहीं हुमा भी उनसे कुछ कम नहीं लग रही हैं।

अक्षय ने डार्क ब्लैक कलर में वेलवेट की जैकेट और ब्लू जींस पहनी तो वहीं हुमा ने रेड मैसी ड्रेस पहनी। दोनों ने मीडिया फोटोग्राफर्स के तरग-तरह के स्टाइल में पोज दिए। बीते साल उन्होंने रुस्तम और एयरलिफ्ट जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। उनके लिए 2016 काफी अच्छा रहा, लिहाजा अब देखना यह होगा कि 2017 की पहली फिल्म उनके लिए कैसा रेसपोंस लाती है। जॉली एलएलबी 2 दस फरवरी को रिलीज हो रही है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Entertainment