निकाह से इन्कार पर मां-बेटी को मारी गोली, हालत गंभीर

निकाह से इन्कार पर मां-बेटी को मारी गोली, हालत गंभीर

बाराबंकी  शादी से इन्कार करने से नाराज युवक ने घर में घुसकर सो रही लड़की और उसकी मां पर फायर झोंक दिया। गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। वारदात के बाद क्षेत्र में तनाव है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।
बड्डूपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बकरापुर निवासी अकील पुत्र साबिर का गांव के ही सुमेरा खातून पत्नी इश्तियाक के घर आना-जाना था। अकील सुमेरा की पुत्री हुस्नजहां से निकाह करना चाहता था। लेकिन, अकील के खराब चाल-चलन के कारण हुस्नजहां व उसके परिवारीजन ने शादी से इन्कार कर दिया था। इससे बौखलाया अकील हुस्नजहां से रंजिश मानने लगा था। रविवार की रात अकील सुमेरा के घर की छत पर पहुंचा और सीढ़ी के सहारे नीचे उतर गया।

भीतर सो रही हुस्नजहां और उसकी मां सुमेरा खातून पर दो फायर झोंक कर फरार हो गया। गोली लगने से मां-बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गयी। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ भेज दिया गया। जहां पर दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि हुस्नजहां के भाई आसिफ की तहरीर पर अकील पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime