एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2’ में नजर आएंगे शाहरुख खान, जानिए क्या होगी उनकी भूमिका

एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2’ में नजर आएंगे शाहरुख खान, जानिए क्या होगी उनकी भूमिका

नई दिल्ली: तेलुगु फिल्मकार एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ इस साल की पहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, इस फिल्म का इंतजार साल 2015 में आई ‘बाहुबली द बिगनिंग’ की रिलीज के बाद से ही हो रहा है. प्रभास स्टारर यह फिल्म दक्षिण भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है और अब खबर आ रही है कि ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार शाहरुख फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं. बताते चलें कि यह फिल्म 28 अप्रैल को तेलुगु, तमिल और हिंदी में एक साथ रिलीज हो रही है.

बेस्ट फिल्म और बेस्ट वीएफएक्स के लिए नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी ‘बाहुबली’ ने निर्माताओं ने वादा किया था कि इसका दूसरा पार्ट और बड़ी और खास होगा. मुंबई मिरर से बातचीत में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘निर्माताओं ने सूर्या और मोहनलाल जैसे दक्षिण भारतीय कलाकारों को तेलुगु फिल्म में कैमियो के लिए अप्रोच किया है, लेकिन अब शाहरुख खान फिल्म के हीरो प्रभास (बाहुबली) और विलेन राणा दग्गुबाती (भल्लाल देव) के बीच सुलह कराने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे.’

यह पहली बार होगा जब शाहरुख अपनी फिल्म के लिए तीन भाषाओं में डब करेंगे. शाहरुख का आखिरी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘रईस’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान प्रमुख भूमिकाओं में थे. शाहरुख की अगली फिल्म इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ‘रहनुमा’ होगी जिसमें अनुष्का शर्मा उनके साथ नजर आएंगी. वह सलमान खान के ‘ट्यूबलाइट’ में भी स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं और जल्द ही वह निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

Courtesy:NDTV

Categories: Entertainment