दिल्ली में हैवानियत : पत्नी की हत्या कर शव के तीन टुकड़े किए और दो दिन घर में रखे रहा

दिल्ली में हैवानियत : पत्नी की हत्या कर शव के तीन टुकड़े किए और दो दिन घर में रखे रहा

नई दिल्लीवैलेंटाइन डे के दिन दिल्ली में मधुविहार के चंद्रनगर इलाके में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया जिसने न सिर्फ अपनी पत्नी का कत्ल किया बल्कि उसके शव के तीन टुकड़े कर उसे दो दिन तक घर में रखा. आरोपी के दोस्त को इसकी खबर मिलने पर उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सुबोध है. सुबोध की दो पत्नियां हैं. उसकी पहली पत्नी मनीषा दो बच्चों के साथ झारखंड में रहती थी. कुछ दिन पहले वह दिल्ली आ गई क्योंकि उसे सुबोध की दूसरी शादी की जानकारी मिल गई थी. दिल्ली आने के बाद मनीषा और सुबोध का झगड़ा शुरू हो गया.

पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ओमवीर सिंह के मुताबिक सुबोध साजिश के तहत अपने दोनों बच्चों को झारखंड छोड़ आया. उसने वहां से लौटने के बाद बीते शनिवार को मनीषा को तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. इसके बाद वह लाश को ठिकाने लगाने की तरह-तरह की तरकीबें खोजता रहा. वह 13 फरवरी को बाजार से आरी और बैग लाया. आरी से उसने अपनी पत्नी के शव को तीन टुकड़ों में काट दिया. फिर वह शव को बैग में भरकर उसे ठिकाने लगाने की कोशिश करने लगा लेकिन कामयाब नहीं हो सका. उसने यह पूरी बात अपने एक दोस्त को बताई और मदद करने को कहा.

सुबोध के दोस्त को उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ. जब उसने सुबोध के घर आकर देखा तो वह हैरान रह गया. उसने सुबोध को शव ठिकाने लगाने के बहाने पार्क में बुलाया. उसने वहीं चुपके से पुलिस को भी बुला लिया और फिर आरोपी सुबोध पकड़ा गया.

Courtesy: NDTV

Categories: India

Related Articles