महराजगंज और पीलीभीत में मासूम बच्चियों से दुष्कर्म

महराजगंज और पीलीभीत में मासूम बच्चियों से दुष्कर्म

लखनऊ आज प्रेम के पोषक संत वेलेंटाइंस डे पर बच्चियों से दुराचार के मामले प्रकाश में आए। शर्मसार कर देने वाली यह घटनाएं महराजगंज और पीलीभीत की हैं। यहां बच्चियां हवश का शिकार बना दी गई। पीलीभीत में खून से लथपथ बच्ची को मां घर लेकर आई। वहीं महाराजगंज में बालिका को एक किशोर ने दुष्कर्म किया और उसके घर छोड़कर भाग गया। दोनों ही मामलों में पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महराजगंज में बच्ची से दुष्कर्म

महराजगंज के नौतनवा क्षेत्र में एक छह वर्षीय मासूम बालिका के साथ 15 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया और वारदात के बाद पीड़िता को उसके घर छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता की मां ने नौतनवा थाना में उस किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म एवं पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर युवक की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सुबह एक छह वर्षीय मासूम दुराचार का शिकार हो गई। उसके साथ एक किशोर ने दुष्कर्म किया है। पीड़िता की मां ने नौतनवा थाना में दी गई तहरीर में लिखा कि एक किशोर ने उसकी नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे घर छोड़कर फरार हो गया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि पीड़िता की मां के तहरीर पर दुष्कर्म एवं पाक्सो एक्ट के तहत मुजदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है।

पीलीभीत में बच्ची से हैवानियत

वहशी दरिंदे ने पीलीभीत में दो साल की बच्ची को हवस का शिकार बना डाला और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण को भेजा है। पीलीभीत के माधोटांडा क्षेत्र निवासी महिला का पति बाहर रहकर मजदूरी करता है। बताते चलें कि बच्ची खेलते हुए घर के पास स्थित खेत में पहुंच गई थी। वहां गांव के ही निवासी जितेन्द्र कुमार (22) ने उसे हवस का शिकार बना डाला। बाद में खून से लथपथ बच्ची को मां घर ले आई। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime