पहला शॉट देते ही भावुक हो गए अभिनेता संजय दत्त

पहला शॉट देते ही भावुक हो गए अभिनेता संजय दत्त

आगरा  अभिनेता संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि की शूटिंग बुधवार को आगरा में शुरू हो गई। सलाखों से बाहर आने के बाद पहली बार फिल्म का शॉट देते ही अभिनेता संजय दत्त भावुक नजर आए। साथी कलाकारों ने उनका हौसला बढ़ाया। पहले दिन बमरौली कटारा की एक हवेली में दृश्य फिल्माए गए। संजय दत्त और अदिति की एक झलक के लिए ग्राम बमरौली कटारा में भीड़ जुट गई। नियंत्रण करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि बॉलीवुड सितारे जिन गलियों से गुजरे, लोगों ने छतों- छज्जों से उन्हें निहारा।

बाप-बेटी के भावपूर्ण रिश्ते

फिल्म पिता और बेटी के भावपूर्ण रिश्तों पर आधारित है। संजय दत्त इस फिल्म में अदिति राव के पिता की भूमिका में है। शेखर सुमन का भी फिल्म में एक अहम किरदार है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग आगरा में होगी। मथुरा में भी शूटिंग के लिए लोकेशन देखी जा चुकी हैं। एक मामले में जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त की यह कमबैक फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए संजय दत्त, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन सहित अन्य कलाकार मंगलवार रात्रि आगरा आ गए थे। बुधवार सुबह करीब 10 बजे आगरा-फतेहाबाद मार्ग पर गांव बमरौली कटारा स्थित वाजपेयी की हवेली में शूटिंग शुरू हुई। आगरा में फिल्म की शूटिंग कई दिनों तक चलने की संभावना है। ताजगंज की गलियों के साथ-साथ मेहताब बाग में भी कुछ फिल्मांकन किया जाएगा।

अटल के खानदान की हवेली

बमरौली कटारा में जिस हवेली में शूटिंग हो रही है, वह कौशल वाजपेयी पुत्र क्षमाधर वाजपेयी की हवेली है। कौशल ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी उनके परिवार के हैं। गांव में शूटिंग के लिए फिल्म यूनिट ने ग्राम पंचायत की ओर से प्रधान कल्पना कटारा से लिखित में अनुमति ली है। संजय दत्त ने जेल जाने से पहले आमिर खान के साथ पीके फिल्म में काम किया था। इसमें उन्होंने भैरों सिंह का किरदार निभाया था।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Entertainment