मोदी के ‘रमजान’ बयान पर राहुल गांधी का तगड़ा पलटवार

मोदी के ‘रमजान’ बयान पर राहुल गांधी का तगड़ा पलटवार

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को रमजान पर बिजली है तो दिवाली पर भी मिले बयान पर पीएम मोदी को आडे़ हाथों लिया। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव जीतने के लिए प्रधानमंत्री नफरत फैला रहे हैं।

हार से घबराकर एक दूसरे को लड़ाना चाहते हैं। पर आप ऐसा नहीं करेंगे, क्योकि आप समझदार हैं। वे अमेठी संसदीय क्षेत्र के सलोन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत छतोह मोड़ स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

राहुल के करीब 28 मिनट के भाषण में पीएम मोदी ही निशाने पर रहे। उन्होंने कहा कि ढाई साल देश के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हिंदुस्तान को बदल दूंगा। रोजगार लाऊंगा। अलग-अलग दावे किए। हुआ क्या।

जनता को न तो रोजगार मिला और न ही हिंदुस्तान बदल पाया। झूठे वादों की पिक्चर बनाकर जनता को गुमराह किया। उन्होंने सिर्फ 50 पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाया।

सपा कांग्रेस गठबंधन से मोदी का मूड गरम

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम के रमजान पर बिजली है तो दिवाली पर भी मिले बयान पर वार किया। कहा कि यूपी चुनाव से मोदी डर गए हैं। इसलिए अब नफरत फैलाना रहे हैं। चुनाव आते हैं और जाते हैं।

एक घर में आग लगती है तो 70 घर जलते हैं। वे चुनाव जीतने के लिए लड़ाने का कार्य कर रहे हैं। आप उनसे कहिए नफरत मत फैलाइए, विकास करिए। कर्ज माफ कीजिए। सपा और कांग्रेस के गठबंधन से मोदी का मूड गरम है। मुस्कराहट चली गई है।

उन्होंने दो टूक कहा कि मोदी हमारे खिलाफ चाहे जो बोलें, उन्हें गुस्सा नहीं आता है। पर एक बात चुभती है कि जो अमेठी के विकास के लिए कोशिश किया, उसे मोदी रोकते हैं। मोदी मेड इन इंडिया की बात कहते हैं, लेकिन यहां पर मेड इन चाइना बिक रहा है।

Courtesy: amarujala

 

Categories: Politics

Related Articles