नरेंद्र मोदी को वापस गुजरात भेज दो, बहुत दुख दिए हैं इन्होंने : राहुल गांधी

नरेंद्र मोदी को वापस गुजरात भेज दो, बहुत दुख दिए हैं इन्होंने : राहुल गांधी

रायबरेली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता को चोट पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब अवाम को सपा-कांग्रेस गठबंधन को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कम से कम 250 सीटों पर जिताना है और वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद मोदी को गुजरात वापस भेजना है.

राहुल ने सरेनी विधानसभा क्षेत्र के पखरौली में आयोजित चुनावी सभा में कहा  कि मोदी जी और दूसरे भाजपा नेता उनके बारे में उल्टा-सीधा बोलते रहते हैं, मगर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि मजा आता है, लेकिन मोदी जी ने जो फूड पार्क छीना, वह गलत था. यह काम करने की कोई जरूरत नहीं थी. इससे जनता को ही फायदा होता.

उन्होंने कहा  कि प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश, खासकर रायबरेली और अमेठी क्षेत्र की हमेशा अनदेखी की है. वे नहीं चाहते कि यहां की जनता विकास करे.

राहुल ने कहा कि जनता को दुख देने वाले पार्टियों को चुनाव में हराते हुए हमारे गठबंधन को कम से कम 250 सीटें जितानी होंगी और 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद मोदी को वापस गुजरात भेजना होगा.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अमेठी में फूडपार्क परियोजना को वापस लिए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि फूडपार्क लगने से रायबरेली, अमेठी, सुलतानपुर, प्रतापगढ़ समेत कई जिलों के किसानों को फायदा होता. इससे करीब 10 हजार लोगों को रोजगार मिलता.

Courtesy: NDTV

Categories: Politics