राहुल ने साधा नरेन्द्र मोदी पर निशाना, कहा, महापुरुषों को बांटना बंद करिये

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए अमेठी में कहा कि आप चाहते हो तो सरदार पटेल को आरएसएस का बना दो, आपको उनका जितना प्रयोग करना है कीजिए, पर महापुरुषों को मत बांटिए, वो सब एक हैं.

अमेठी के गौरीगंज सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हमने रायरबेली को फूड पार्क दिया. फूड पार्क में 40 कारखाने लगे, हजारों युवाओं को रोजगार मिला. लेकिन जनता के हाथों से मोदी जी ने फूड पार्क छीन लिया.

राहुल ने कहा कि मोदी मुझे जितनी भी गाली दे दें, फर्क नहीं पड़ता. लेकिन इस फैसले से मेरे दिल को चोट पहुंची है. 10 हजार युवाओं के रोजगार छिनने से दर्द हुआ है. रोजगार मिलने से लोगों का भविष्य बन सकता था. राहुल ने कहा कि गठबंधन की सरकार आई तो फिर से फूड पार्क पर काम किया जाएगा.

राहुल ने कहा कि पहले मोदी जी के चेहरे पर मुस्कुराहट थी अब उनका मूड बदल गया है. जो उनका पुराना तरीका था लोगों को तोड़ने का वो शुरू हो गया है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सिर्फ लोगों को तोड़ना जानते हैं.

राहुल ने कहा कि आप चाहते हो तो सरदार पटेल को आरएसएस का बना दो, आपको उनका जितना प्रयोग करना है कीजिए, पर महापुरुषों को मत बांटिए, वो सब एक हैं.

यूपी के हर जिले में कुछ खास उगता और बनता है. पीएम मोदी ने माल्या का कर्ज माफ कर दिया लेकिन एक रोजगार नहीं दिया.

COurtesy:News18

 

Categories: Politics

Related Articles